scorecardresearch

शादी को 48 घंटे भी नहीं बीते और...साधु यादव पर भड़की तेजस्वी की बहन रोहिणी, मामा को बताया कंस जैसा दुष्ट; तेज प्रताप का खुला चैलेंज

तेजस्वी और रेचेल की शादी को लेकर बवाल मचा है. लालू परिवार और ससुराल वाले आमने सामने हैं. एक तरफ जहां साधु यादव ने तेजस्वी पर जोरदार हमला बोला वहीं, तेज प्रताप और रोहिणी तेजस्वी के बचाव में उतर आए. रोहिणी ने तो साधु यादव को कंस जैसा दुष्ट बताया तो वहीं तेज प्रताप ने मामा को सीधा चैलेंज कर दिया.

तेजस्वी की बड़ी बहन रोहिणी आचार्य तेजस्वी की बड़ी बहन रोहिणी आचार्य
हाइलाइट्स
  • तेजस्वी और रेचेल की शादी को लेकर मचा है बवाल

  • साधु यादव ने शादी को लेकर दिया विवादित बयान

  • क्रिश्चियन लड़की से शादी को लेकर है नाराजगी

  • तेज प्रताप का खुला चैलेंज-मैदान में आकर कर लो दो-दो हाथ

तेजस्वी और रेचेल की शादी को अभी 48 घंटे भी नहीं बीते थे कि परिवार में विवाद शुरू हो गया. इस शादी को लेकर राजद सुप्रीमो परिवार और लालू के ससुराल वाले आमने सामने हैं. तेजस्वी की शादी को लेकर मामा साधु यादव की तरफ से दिए गए बयान के बाद पहले तेज प्रताप ने ट्वीट कर पलटवार किया. उसके बाद तेजस्वी की बड़ी बहन रोहिणी भी तेज प्रताप के ट्वीट को रीट्वीट कर साधु यादव को जवाब दिया है.

छात्र जनशक्ति परिषद के लोगों ने साधु यादव का पुतला फूंका.
छात्र जनशक्ति परिषद के लोगों ने साधु यादव का पुतला फूंका.

रोहिणी ने साधु यादव को बताया कंस जैसा दुष्ट
तेजप्रताप ने पहले ट्वीट कर सीधे साधु यादव को चुनौती दी और कहा है कि वे बिहार आ रहे हैं और फिर उन्हें बताते हैं. तेज प्रताप के ट्वीट को रीट्वीट कर रोहिणी ने साधु यादव को कंस जैसा दुष्ट बताया है. रोहिणी ने ट्वीट कर लिखा-"कंस आज भी समाज में मौजूद है, इन्होंने साबित कर दिया. रिश्ता निभाना है तो कृष्ण बनो, दुष्ट कंस के जैसा अन्यायी ना बनो".

 

 

तेज प्रताप का खुला चैलेंज-मैदान में आकर कर लो दो-दो हाथ
इस ट्वीट के कुछ ही देर बाद तेज प्रताप ने दो तस्वीरों के साथ एक ट्वीट किया. इसमें छात्र जनशक्ति परिषद के लोग साधु यादव का पुतला दहन कर रहे थे. तेज प्रताप ने तस्वीरों के साथ ट्वीट कर लिखा-हमारी मां-बहनों की इज्जत को सरेआम बेइज्जत करने वाले उस "कंस" को मेरा खुला निमंत्रण है कि अगर अपनी मां का दूध पीया है तो मैदान में आके करले दो-दो हाथ. या अगर औकात है तो सामने में सीधा खड़ा होकर ही दिखा दे.

 

 

क्या कहा था साधु यादव ने?
साधु यादव ने कहा था-"तेजस्वी ने क्रिश्चियन लड़की से शादी करके समाज के माथे पर कलंक लगा दिया. हमारा यदुवंशी समाज इस को कबूल नहीं करता है. तेजस्वी ने अपनी सभी बहनों की शादी यादव समाज में कराई लेकिन खुद क्रिश्चियन लड़की से शादी कर ली जिसकी इजाजत हमारा समाज नहीं देता है. वोट चाहिए यादव का और शादी करेंगे क्रिश्चियन से? तेजस्वी को अब चंडीगढ़ और केरल में जाकर क्रिश्चियन समाज के लोगों का वोट मांगना चाहिए. बिहार में उनके लिए अब क्या बचा है? अगर तेजस्वी जाति को नहीं मानते हैं तो फिर जातिगत जनगणना का सवाल क्यों उठा रहे हैं?"

ये भी पढ़ें:

  •