scorecardresearch

Aryan Khan Drug Case: बेटे आर्यन से शाहरुख ने की मुलाकात, अनन्या पांडे भी आई NCB की रडार पर

आर्यन खान के बाद अनन्या पांडे से ncb ने पूछताछ की है, वहीं मुंबई की स्पेशल एनसीबी कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज मार्चेंट के साथ आठ आरोपियों की न्यायिक हिरासत को आगामी 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है. सभी आरोपियों को इस बार ना तो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए और ना ही शरीरीक तौर पर अदालत में पेश किया जाएगा

 शाहरुख खान ने बेटे आर्यन खान से गुरुवार को आर्थर रोड जेल में मुलाकात की शाहरुख खान ने बेटे आर्यन खान से गुरुवार को आर्थर रोड जेल में मुलाकात की
हाइलाइट्स
  • बेटे आर्यन से शाहरुख खान ने जेल में की मुलाकात

  • अनन्या पांडे से NCB ने की पूछताछ

  • 30 अक्टूबर तक बढ़ाई गई आर्यन की हिरासत

शाहरुख खान गुरुवार को अपने बेटे आर्यन से मिलने मुंबई की आर्थर रोड जेल पहुंचे. दोनों की मुलाकात करीब 18 मिनट तक चली. मुलाकात के दौरान शाहरुख और आर्यन के बीच शीशे की दीवार थी. दोनों ने इंटरकॉम पर बातचीत की. शाहरुख और आर्यन की मुलाकात के दौरान जेल के अधिकारी भी मौजूद थे. आपको बता दें कि महाराष्ट्र की जेलों में कोरोना के चलते कैदियों से आमने-सामने की मुलाकात बंद थी. ये पाबंदी कल ही हटी है. 

NCB के अफसर आज पहुंचे शाहरुख के घर 

वहीं मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स केस में आज NCB की टीम एक्शन में नजर आई. NCB के अफसर दोपहर में शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंचे. इन अफसरों ने वहां आर्यन खान से जुड़ा लीगल नोटिस दिया. इस नोटिस में लिखा था कि अगर आर्यन का कोई और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है तो उसे NCB के पास जमा करवाना होगा. NCB का आरोप है कि आर्यन खान ''इंटरनेशनल तस्करी'' में भी शामिल हैं. 

अनन्या पांडे का आज NCB के सवालों से सामना हुआ

आर्यन खान के बाद अब चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे NCB की रडार पर हैं.  पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की टीम ने चंकी पांडे की बेटी और ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर पहुंचीं और वहां जांच की. बताया जा रहा है कि अनन्या के घर दो गााड़ियो में एनसीबी की टीम पहुंची. NCB की टीम ने उनका फोन भी जब्त कर लिया था. NCB का दावा है कि अनन्या की आर्यन खान के साथ चैट मिली है. जिसमें नशे को लेकर बातचीत हो रही है. इस बीच चंकी पांडे ने साफ कर दिया है कि वो अनन्या को समन दिए जाने पर कोई बयान जारी नहीं करेंगे.

क्या है पूरा मामला

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर एक क्रूज में हुई रेव पार्टी में ड्रग्स लेने का इल्जाम है. इस मामले में आर्यन खान को 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था, 3 अक्टूबर को इस मामले में बेटे की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आए थे. इससे पहले वह अपने वकीलों के जरिए बेटे आर्यन से वीडियो कॉल के जरिए बात करते रहे हैं. आर्यन के वकीलों ने एनडीपीएस की विशेष अदालत के आदेश को चुनौती देते हुए मुंबई हाई कोर्ट में अपील दायर की है, जिस पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी. 

मुंबई की स्पेशल एनसीबी कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज मार्चेंट के साथ आठ आरोपियों की न्यायिक हिरासत को आगामी 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है. सभी आरोपियों को इस बार ना तो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए और ना ही शरीरीक तौर पर अदालत में पेश किया जाएगा.