scorecardresearch

Sonam Kapoor Baby Boy: सोनम कपूर ने बेटे को दिया जन्म, नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की Good News

Sonam Kapoor blessed with baby boy: सोनम कपूर और आनंद आहूजा पेरेंट्स बन गए हैं. सोनम ने आज यानी 20 अगस्त के बेटे को जन्म दिया है. सोनम ने इसी साल मार्च में अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था.

Sonam Kapoor And Anand Ahuja Sonam Kapoor And Anand Ahuja
हाइलाइट्स
  • सोनम कपूर मां बन गई हैं.

  • सोनम ने बेटे को जन्म दिया है.

सोनम कपूर और आनंद आहूजा पेरेंट्स बन गए हैं. सोनम कपूर ने बेटे को जन्म दिया है. एक पोस्ट को साझा करते हुए रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने ये खुशखबरी फैंस को दी है. इस पोस्ट में लिखा है, 20 अगस्त 2022 को हमने अपने बेटे का स्वागत किया है. इस खूबसूरत सफर में हमारा साथ देने के लिए सभी डॉक्टर्स, नर्सेज, दोस्तों और परिवार वालों का शुक्रिया. ये सिर्फ शुरुआत है, हम जानते हैं कि अब हमारी जिंदगी बदलने वाली है.

मार्च में किया था ऐलान

सोनम ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान मार्च, 2022 में किया था. इस खबर को साझा करते हुए सोनम ने लिखा था 'हम चार हाथों से तुम्हें पालने के लिए अपना बेस्ट देंगे. दो दिल. जो आपके साथ हर कदम पर, एक सुर में धड़केगा. एक परिवार, जो आपको प्यार और सपोर्ट देगा. हम तुम्हारा स्वागत करने का इंतजार नहीं कर सकते हैं.'

डिलीवरी के लिए मुंबई लौटीं सोनम

प्रेग्नेंसी की शुरुआत में सोनम अपने पति के साथ लंदन में थीं लेकिन डिलीवरी के लिए वो अपने परिवार के पास मुंबई वापस आ गईं. लंदन में सोनम कपूर का शानदार बेबी शॉवर रखा गया था. सोनम कपूर ने बेबी शॉवर की काफी सारी शानदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी. सोनम अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट को लेकर चर्चा में रही थीं.  

 

2018 में हुई थी सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद मई 2018 में शादी की थी. इस शादी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स समेत सोनम के फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे. आनंद आहूजा फैशन लेबल भाने और स्नीकर बुटीक वेजनॉन वेज चलाते हैं. वहीं सोनम कपूर को हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में देखा गया था. सोनम जल्द ही शोम मखीजा की फिल्म ब्लाइंड में दिखाई देंगी.