scorecardresearch

छोटे से बच्चे ने जीता करोड़ों लोगों का दिल, पुलिस अधिकारियों के लिए गाया गाना... वीडियो हुआ वायरल

5वीं क्लास में पढ़ने वाले इस बच्चे के गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने वाले लोगों ने बच्चे की आवाज सुनकर लोकप्रिय गायक कलाभवन मणि (Kalabhavan Mani) को भी याद किया.

5वीं में पढ़ने वाले बच्चे ने पुलिस अधिकारियों के लिए गाया गाना 5वीं में पढ़ने वाले बच्चे ने पुलिस अधिकारियों के लिए गाया गाना
हाइलाइट्स
  • 5वीं में पढ़ने वाले बच्चे ने पुलिस अधिकारियों के लिए गाया गाना

मलयालम फिल्म एक्शन हीरो बीजू का एक सीन पलक्कड़ के एक पुलिस स्टेशन में देखने को मिला, जब यहां कक्षा 5वीं के एक छात्र ने अधिकारियों के लिए लोक गीत गाए. इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्चा यादव कृष्ण नट्टुकल पुलिस स्टेशन में एक स्टूल पर टैप करते हुए गाते हुए नजर आ रहा है. 

दरअसल, केरल के जिले पलक्कड़ (PALAKKAD) में एक पांचवी कक्षा में पढ़ रहे बच्चे की वीडियो देशभर में काफी वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में बच्चा पुलिस स्टेशन में बैठकर पुलिस अधिकारियों को गाना सुनाते हुए दिखाई दे रहा है. पुलिस वाले भी खूब दिलचस्पी से उसका गाना सुन रहे हैं. 

लोगों को आई "एक्शन हीरो बीजू " फिल्म की याद 

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लोग इस वीडियो में बच्चे की खूब तारीफ कर रहे हैं. लोगों ने यह भी कहा कि यह सीन एक मलयालम एक्शन फिल्म "एक्शन हीरो बीजू " का लग रहा है, जिसमें एक छात्र ने पुलिस अधिकारियों के लिए केरल के गाने गाए हैं. काफी ख़ुशी और उत्सुकता के साथ  पुलिस अधिकारी और बाकी लोग बच्चे को घेरकर उसका संगीत सुन रहे हैं.

वर्दी के अंदर होती है एक 'आत्मा' 

पुलिस अधिकारियों के अनुसार , वीडियो में दिखने वाला लड़का अपने दोस्तों के साथ पुलिस थाने के पास वाले तालाब में मछलियों को दखने आता था. लोगों ने पुलिस अधिकारियो की भी तारीफ़ और प्रशंसा क. उन्होंने कहा वर्दी के अंदर एक 'आत्मा' होती है.  अधिकारियों ने 11 वर्षीय लड़के के कहने पर उसे एक इंस्ट्रूमेंट भी लाकर दिया. 

वीडियो को देखने वाले लोगों ने  बच्चे की आवाज सुनकर लोकप्रिय गायक कलाभवन मणि (Kalabhavan Mani) को भी याद किया, कहा अगला मणि यह लड़का बनेगा और लोगों का दिल ऐसे ही जीतेगा. 

ये भी पढ़ें :