scorecardresearch

सोशल मीडिया पर आज तक के #AskSudhir अभियान को जोरदार समर्थन, WhatsApp पर 3 लाख से ज्यादा शेयर और 70 हजार से ज्यादा बार ट्वीट

इंडिया टुडे ग्रुप के प्रमुख हिंदी समाचार चैनल आज तक और जाने-माने पत्रकार सुधीर चौधरी के #AskSudhir अभियान को सोशल मीडिया पर जोरदार समर्थन मिल रहा है. अब तक 3 लाख से ज्यादा बार WhatsApp पर शेयर किया जा चुका है और ट्विटर पर 1.2 लाख से ज्यादा बार सुना जा चुका है.

नया शो ला रहे हैं जाने-माने पत्रकार सुधीर चौधरी नया शो ला रहे हैं जाने-माने पत्रकार सुधीर चौधरी
हाइलाइट्स
  • सोशल मीडिया पर #AskSudhir अभियान को जोरदार समर्थन

  • WhatsApp पर 3 लाख से ज्यादा बार शेयर किया गया

इंडिया टुडे ग्रुप के प्रमुख हिंदी समाचार चैनल आज तक और जाने-माने पत्रकार सुधीर चौधरी के इंटरैक्टिव डिजिटल कैंपेन ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है. पावर हाउस कॉम्बो की #AskSudhir अभियान ने सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इस कैंपेन को ट्विटर से लेकर WhatsApp तक पर जोरदार समर्थन मिल रहा है. इस कैंपेन को अभी तक ट्विटर पर लाखों बार सुना गया है और WhatsApp पर 3 लाख से ज्यादा बार शेयर किया गया.

दरअसल, सुधीर चौधरी ने आज तक पर अपने नए शो के लिए आइडिया मांगा था. सोशल मीडिया पर इसको खूब समर्थन मिला. कई नाम सुझाए गए. #AskSudhir अभियान को 3 लाख बार WhatsApp पर शेयर किया गया. ये कैंपेन WhatsApp पर अब तक के सबसे बड़े अभियानों में से एक है. ट्विटर पर इस अभियान के समर्थन में भी लोग जुड़ने लगे हैं. ट्विटर पर इस अभियान को 1.2 लाख से ज्यादा बार सुना गया. जबकि 75 हजार से ज्यादा बार ट्वीट किया गया. आज तक का ये अभियान करीब 6 घंटे तक ट्विटर पर नंबर वन पर ट्रेंड करता रहा.

स्पेशल सोशल मीडिया कैंपेन को लेकर आज तक के दर्शक बेहद उत्साहित हैं. इस अभियान के बाद आज तक से दर्शकों का लगाव एक नए लेवल पर पहुंच गया है. ट्विटर पर लाखों लोग इस कैंपेन का हिस्सा बन रहे हैं और इससे जुड़ रहे हैं. दर्शकों ने इस कैंपेन को खूब पसंद कर रहे हैं और आज तक पर सुधीर चौधरी से भावनात्मक जुड़ाव भी महसूस कर रहे हैं.