scorecardresearch

Swiggy से करिए ऑर्डर और किसी भी Dineout रेस्टोरेंट में जाकर लें बाहर जाकर खाने का आनंद, जानिए क्या है ये नई सुविधा

Swiggy ने नई Dineout सुविधा शुरू की है जिसके जरिए लोगों को कई तरह के फायदे मिलेंगे. इन रेस्तरां में यूजर्स जाकर अपना पसंदीदा भोजन कर सकते हैं और स्विगी से उन्हें इसपर विशेष छूट मिलेगी.

Swiggy Dine out Swiggy Dine out

भारत में लोकप्रिय फूड एग्रीगेटर्स में से एक Swiggy ने प्लेटफॉर्म पर अपनी नई डाइनआउट पेशकशों की घोषणा की है. अभी तक यूजर्स स्विगी और इंस्टामार्ट के जरिए खाना और किराने का सामान ऑर्डर कर सकते थे. लेकिन अब यूजर्स 18,000 रेस्तरां में छूट का लाभ उठा सकेंगे. अब तक विस्तार केवल 24 भारतीय शहरों में उपलब्ध है.

किन शहरों में है सुविधा
जिन भारतीय शहरों में ये सुविधा उपलब्ध है उनमें दिल्ली एनसीआर,मुंबई, बेंगलुरु,पुणे,चेन्नई, हैदराबाद, अहमदाबाद, कोलकाता, चंडीगढ़, जयपुर, इंदौर, लखनऊ, लुधियाना, नागपुर,गोवा (उत्तर और दक्षिण),कोच्चि, सूरत, आगरा, उदयपुर और वडोदरा हैं.

Dineout के सह-संस्थापक अंकित मेहरोत्रा ​​ने एक बयान में कहा, “इस एकीकरण के साथ, डाइनआउट की पेशकश पहले से कहीं अधिक सुलभ होगी और 24 शहरों में एक बड़े स्विगी यूजर्स बेस के आधार के लिए उपलब्ध होगी. हम निश्चित हैं कि हमारे संयुक्त प्रयास सभी स्विगी यूजर्स के लिए एक सहज अनुभव बनाने और उनके खाने-पीने के खर्च पर महत्वपूर्ण बचत करने में मदद करेंगे.”

कितनी मिलेगी छूट?
स्विगी के उपयोगकर्ता मैरियट, लीला, मेनलैंड चाइना, पंजाब ग्रिल, फ़र्ज़ी कैफे जैसे ब्रांडों से देश भर के लोकप्रिय रेस्तरां श्रृंखलाओं में अपने एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके अतिरिक्त 15% की छूट के साथ अपने खाने के बिल पर 40% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं.स्विगी वन के सदस्य अब डाइनआउट, फूड डिलीवरी, इंस्टामार्ट, जिनी और अन्य में अपनी सदस्यता का लाभ उठा सकेंगे. स्विगी वन सदस्यों को अतिरिक्त छूट और डाइनआउट पर विशेष प्रीमियम रेस्तरां तक ​​पहुंच के साथ-साथ अनलिमिटेड मुफ्त डिलीवरी और एक्सक्लूसिव सदस्यों को केवल भोजन और किराने की डिलीवरी पर 30% तक की छूट मिलेगी.

क्या-क्या है ऑप्शन
स्विगी डाइनआउट में वर्तमान में बढ़िया भोजन, लाउंज बार, पब, कैफे, तुरंत सेवा वाले रेस्तरां और बहुत कुछ है. इसके अलावा, स्विगी वन के सदस्यों को अब डाइनआउट, फूड डिलीवरी, इंस्टामार्ट (किराने का सामान), जिनी (सेंड पैकेज) और अन्य में अपनी व्यापक सदस्यता का लाभ मिलेगा. यूजर्स इससे विशेष लाभ प्राप्त कर सकते हैं और औसतन रेस्तरां में हर लेनदेन पर 600 रुपये बचा सकते हैं. डाइनआउट के एकीकरण के साथ, स्विगी अपने यूजर्स के लिए बाहर खाने, फूड डिलीवरी, किराने का सामान, पैकेज भेजने और अन्य पर विशेष छूट और बचत देने वाला एकमात्र मंच बन गया है.यह सुविधा अब तक करीब 24 शहरों में शुरू की जा चुकी है.