scorecardresearch

दुल्हन रेचेल के साथ पटना पहुंचे तेजस्वी, एयरपोर्ट पर राजद कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

एयरपोर्ट पर तेजस्वी समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया. राजद कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर जमकर डांस किया. काफी देर तक ढोल नगाड़े बजते रहे. तेजस्वी ने भी कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया.

विस्तारा की फ्लाइट से तेजस्वी और रेचेल पटना पहुंचे विस्तारा की फ्लाइट से तेजस्वी और रेचेल पटना पहुंचे
हाइलाइट्स
  • 9 दिसंबर को तेजस्वी औ रेचेल ने दिल्ली में की थी शादी

  • शादी के बाद लालू और उनके ससुराल वालों के बीच तनाव

  • बिहार में शादी को दिया जा रहा राजनीतिक रंग

तेजस्वी अपनी नई नवेली दुल्हन रेचेल(राजेश्वरी यादव) के साथ पटना पहुंच गए हैं. एयरपोर्ट पर तेजस्वी समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया. राजद कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर जमकर डांस किया. काफी देर तक ढोल नगाड़े बजते रहे. तेजस्वी ने भी कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया. इसके बाद तेजस्वी एयरपोर्ट से 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास के लिए रवाना हो गए. तेजस्वी समर्थक भी उपके पीछे चले. काफी देर तक जश्न चलता रहा. तेजस्वी के साथ उनका पूरा परिवार भी मौजूद था. तेजस्वी विस्तारा की फ्लाइट से पटना पहुंचे थे.

रिसेप्शन की तारीख अभी तय नहीं
तेजस्वी पटना में रिसेप्शन की पार्टी तो देंगे लेकिन अभी तारीख तय नहीं हुई है. राजद बड़े नेता और कार्यकर्ता नई बहू को आशीर्वाद देने का भी इंतजार कर रहे थे. इसके लिए भी बकायदा घर में एक कार्यक्रम रखा जाएगा. लेकिन, वक्त अभी तय नहीं किया गया है.

गुपचुप तरीके से दिल्ली में की शादी
इससे पहले तेजस्वी ने 9 दिसंबर को गुपचुप तरीके से दिल्ली में शादी कर ली थी. इसको लेकर दिल्ली से पटना तक हलचल थी. शादी में परिवार के अलावा कुछ ही लोग शामिल हुए थे. बताया जा रहा था कि इसको लेकर पार्टी के नेता और कार्यकर्ता नाराज भी थे.

शादी को लेकर लालू और उनके ससुराल पक्ष के लोगों के बीच तनाव
तेजस्वी और रेचेल की शादी को लेकर लालू और उनके ससुराल पक्ष के लोगों के बीच तनाव भी है. लालू के साले सुभाष यादव ने तो यहां तक कह दिया था कि शादी क्रिश्चियन लड़की से करेंगे और वोट लेंगे यादव समाज का. इस पर तेज प्रताप और बहन रोहिणी ने साधु यादव पर जमकर हमला बोला था. रोहिणी ने अपने मामा को कंस तक बता दिया. तेज प्रताप ने तो मामा को दो-दो हाथ करने का चैलेंज भी दे दिया था.