scorecardresearch

ट्रैफिक कांस्टेबल की दादागिरी ! बेवजह बीच सड़क पर फूड डिलीवरी ब्वॉय को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल होते ही ट्रांसफर

डिलीवरी एजेंट मोहनसुंदरम फन मॉल जंक्शन पर इंतजार कर रहा था, इसी दौरान यह हादसा हुआ. हालांकि, यह वीडियो के वायरल होते ही अधिकारियों ने एक्शन भी ले लिया और ट्रैफिक कांस्टेबल का ट्रांसफर कर दिया.

बीच सड़क पर फूड डिलीवरी ब्वॉय की पिटाई बीच सड़क पर फूड डिलीवरी ब्वॉय की पिटाई
हाइलाइट्स
  • बीच सड़क पर फूड डिलीवरी ब्वॉय की पिटाई

  • वीडियो वायरल होते ही ट्रैफिक कांस्टेबल का तबादला

तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक ट्रैफिक कांस्टेबल की दबंगई उसे भारी पड़ गई. दरअसल, उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक फूड डिलीवरी ब्वॉय को थप्पड़ मारता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो के वायरल होते ही अधिकारियों ने एक्शन भी ले लिया और ट्रैफिक कांस्टेबल का ट्रांसफर कर दिया. 

दरअसल, यह डिलीवरी ब्वॉय एक स्कूल बस को रोक रहा था, जोकि यातायात उल्लंघन कर रही थी. ऐसे में इस कांस्टेबल ने अविनाशी रोड पर दो बार बेरहमी से थप्पड़ मारा, उसका मोबाइल फोन और बाइक की चाबी छीन ली. इसके साथ ही पीड़ित की मोटरसाइकिल को भी नुकसान पहुंचाया. 

एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया वीडियो 

यह मामला नजर में तब आया जब एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया और लिखा, "यह कल शाम फन मॉल सिग्नल के पास का वीडियो है और इस डिलीवरी ब्वॉय के कारण थोड़ा ट्रैफिक ब्लॉक हो गया और अचानक इस पुलिस वाले ने इसकी पिटाई शुरू कर दी. 

क्या है पूरा मामला 

वहीं, पीटीआई एजेंसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार शाम को डिलीवरी एजेंट मोहनसुंदरम फन मॉल जंक्शन पर इंतजार कर रहा था, जब उसने देखा कि एक तेज रफ्तार निजी स्कूल वैन उनके दोपहिया और एक पैदल यात्री को टक्कर मारने वाली थी तो उसने बस ड्राइवर को रोक लिया, जिसके कारण थोड़ी सी देर के लिए जाम लग गया. 

इतने में ट्रैफिक कांस्टेबल उसके साथ मारपीट करने लगा. बाद में डिलीवरी वाले ने शनिवार पुलिस आयुक्त के पास शिकायत दर्ज कर ट्रैफिक कांस्टेबल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. मोहनसुंदरम की शिकायत पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हरकत में आए और सतीश को कंट्रोल रूम में ट्रांसफर कर दिया. 

ये भी पढ़ें :