scorecardresearch

कोरोना की चपेट में आए उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, सचिवालय ने दी जानकारी

इससे पहले रविवार को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस को उनकी 125वीं जयंती पर हैदराबाद में श्रद्धांजलि अर्पित की थी. उसी की तस्वीरें उनके आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की गईं हैं.

कोरोना की चपेट में आए उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना की चपेट में आए उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू
हाइलाइट्स
  • एक हफ्ते के लिए क्वारंटीन में रहेंगे नायडू

  • सचिवालय ने ट्वीटर के जरिए दी जानकारी

भारत में कोरोना के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं. रविवार को हैदराबाद में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनके सचिवालय ने ट्विटर के जरिए इस बात की सूचना दी है. सचिवालय का कहना है कि वो एक हफ्ते के लिए क्वारंटाइन में रहेंगे.

ट्वीट में कहा गया है कि, "उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों को खुद से अलग रहने और परीक्षण कराने की सलाह दी है."

इससे पहले रविवार को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस को उनकी 125वीं जयंती पर हैदराबाद में श्रद्धांजलि अर्पित की थी. उसी की तस्वीरें उनके आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की गईं हैं. उन्होंने लिखा, "महान राष्ट्रवादी, महान स्वतंत्रता सेनानी और दूरदर्शी नेता, नेताजी सुभाष चंद्र बोस को आज उनकी जयंती पर मेरी श्रद्धांजलि."

वहीं अगर भारत में कोविड के आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के रविवार सुबह 8 बजे के आंकड़ों के अनुसार, भारत ने 24 घंटे में 3,33,533 नए कोविड -19 मामले दर्ज किए. इसके साथ, कुल केस 3,92,37,264 पर पहुंच गए हैं.

वहीं मौत के आंकड़ों पर नजर डालें तो देश में 24 घंटों में कम से कम 525 लोगों की कोविड से मौत हुई है, जिससे कुल मृत्यु संख्या बढ़कर 4,89,409 हो गई.

भारत की रिकवरी दर अब 93.18 प्रतिशत है. वर्तमान में देश का एक्टिव केस लोड 21,87,205 है.