scorecardresearch

भारी पड़ी रोमांचक एंट्री, 12 फीट की ऊंचाई से गिरे दूल्हा-दुल्हन, जानें फिर क्या हुआ

दुल्हा और दुल्हन को एक हार्नेस से स्टेज पर उतारा जा रहा था, तभी अचानक हार्नेस टूटा और दोनों जमीन पर आ गिरे. गनीमत इस बात की है कि हादसे में किसी की भी जान नहीं गई.

12 फीट की ऊंचाई से गिरे दूल्हा-दुल्हन 12 फीट की ऊंचाई से गिरे दूल्हा-दुल्हन
हाइलाइट्स
  • 12 फीट की ऊंचाई पर लगा था हार्नेस

  • आग बबूला हुए मेहमान

  • इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने मानी गलती

अक्सर ही आपने शादियों में दूल्हा-दुल्हन को अलग-अलग ढंग से एंट्री करते जरूर करते देखा होगा. ऐसे ही छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भी एक शादी हो रही थी, जिसमें दुल्हा-दुल्हन शाही अंदाज में एंट्री कर रहे थे. हार्नेस से आसमान से उतरती दुल्हन किसी परी की तरह दिख रही थी, कि तभी एक हैरान कर देने वाला हादसा हो गया. हार्नेस टूटने से दूल्हा-दुल्हन अचानक स्टेज पर जा गिरे. शादी में आने वाले किसी मेहमान ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. उसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि गनीमत रही की दूल्हा-दुल्हन दोनों को गंभीर चोटें नहीं आई. 

12 फीट की ऊंचाई पर लगा था हार्नेस
दुल्हा और दुल्हन को एक हार्नेस से स्टेज पर उतारा जा रहा था, तभी अचानक हार्नेस टूटा और दोनों जमीन पर आ गिरे. गनीमत इस बात की है कि हादसे में किसी की भी जान नहीं गई. हालांकि दूल्हा-दुल्हन को मामूली चोटें आई हैं. इस हादसे के बाद परिजनों का गुस्सा फूटा और वो इवेंट मैनेजमेंट कंपनी पर बरस पड़े. 

इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने मानी गलती
ये मामला रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र के एक होटल का है. दरअसल इस शादी का जिम्मा एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को दिया था. सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. सभी लोगों की नजरें दुल्हा-दुल्हन पर टिकी हुई थी. लड़की पक्ष के लोग दूल्हे का चेहरा देखने के लिए बेताब थे. वहीं दूल्हा पक्ष के लोग भी बहू का चेहरा देखने को तरस रहे थे. सभी की नजरें स्टेज पर टिकी थी, कि तभी अचानक हार्नेस टूट गया. दोनों दूल्हा-दुल्हन धड़ाम से स्टेज पर जा गिरे. चारों तरफ लोग चीख-पुकार करने लगे. इसके बाद लोगों ने इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को एफआईआर दर्ज कराने की धमकी तक दे डाली. हालांकि कंपनी ने अपनी गलती मान कर परिवार वालों से माफी मांग ली. जिसके बाद कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई. 

आग बबूला हुए मेहमान
दूल्हा-दुल्हन के गिरने के बाद सभी लोग घबरा के दोनों को बचाने के लिए स्टेज की तरफ भागे. हालांकि दोनों को सुरक्षित देखकर सबने चैन की सांस ली. इस हादसे में दूल्हा-दुल्हन को मामूली चोटें आई हैं. इस हादसे के बाद शादी में आए सभी मेहमान इवेंट मैनेजमेंट कंपनी पर आग-बबूला हो गए.