scorecardresearch

आर्यन खान केस में ट्विस्ट: सेल्फी वाले गवाह का बयान- '18 करोड़ में तय हुई थी डील', NCB ने किया इंकार

आर्यन खान के साथ सेल्फी में दिखने वाले प्रभाकर को आर्यन खान का गवाह बनाया गया था, अब इसी गवाह ने दावा किया है कि क्रूज पर छापेमारी के बाद शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी के साथ केपी गोसावी और सैम एकसाथ करीब 15 मिनट तक बात करते देखा था.

आर्यन खान आर्यन खान
हाइलाइट्स
  • आर्यन खान केस में ट्विस्ट

  • गवाह का दावा- '18 करोड़ में तय हुई थी डील'

  • NCB ने किया इंकार

बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के मामले में एक बड़ा ट्विस्ट आया है. पंच प्रभाकर ने एनसीबी के जोनल प्रमुख समीर वानखेड़े और दूसरे गवाह केपी गोसावी के खिलाफ बड़े आरोप लगाए हैं. जो बेहद ही चौकानें वाले हैं. केपी गोसावी के साथ आर्यन खान की तस्वीर वायरल हुई थी. आरोप लगाने वाला प्रभाकर खुद को केपी गोसावी का बॉडीगार्ड बता रहा है.

गोसावी ने आर्यन खान को छोड़ने के लिए मांगे थे 25 करोड़

प्रभाकर ने ये आरोप लगाया है कि उसने केपी गोसावी और सैम को 25 करोड़ रुपये की बात करते सुना था और 18 करोड़ रुपये में  बात बन गई,  प्रभाकर  ने ये भी दावा किया है कि गोसावी और सैम ने कथित तौर पर 18 में से 8 करोड़ रुपये NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को देने की बात कही थी.

पूजा डडलानी से हुई थी मुलाकात 

प्रभाकर ने आगे दावा किया कि  क्रूज पर छापेमारी के बाद शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी के साथ केपी गोसावी और सैम ने मुलाकात की थी. इन तीनों को नीले रंग की मर्सिडीज कार में एकसाथ करीब 15 मिनट तक बात करते देखा था.  प्रभाकर ने आगे  कहा कि उसके बाद गोसावी ने उसे फोन किया था और बतौर पंच बनने को कहा था. इसके लिए NCB ने उससे 10 सादे कागज पर हस्ताक्षर करवाए थे.