scorecardresearch

कहीं वह भूत तो नहीं...! 'अदृश्य शक्ति' चुरा रही है कपड़े, पैसे और खाना, महिला सब-इंजीनियर का अजीबोगरीब दावा

महिला सब-इंजीनियर ने दावा किया कि अदृश्य शक्ति के पैर उसे दिखाई देते हैं. उन्होंने दावा किया कि ऐसा पिछले 4-5 दिनों से हो रहा है. हालांकि, पुलिस ने किसी भी अदृश्य बल की भूमिका से इनकार किया.

महिला को अदृश्य शक्ति कर रही परेशान (सांकेतिक तस्वीर) महिला को अदृश्य शक्ति कर रही परेशान (सांकेतिक तस्वीर)
हाइलाइट्स
  • महिला सब-इंजीनियर ने दावा किया कि अदृश्य शक्ति के पैर उसे दिखाई देते हैं.

  • अदृश्य शक्ति उसके कपड़े, पैसे और भोजन चुरा रही है.

मध्य प्रदेश के बैतूल में एक महिला सब-इंजीनियर पुलिस के पास अजीबोगरीब शिकायत लेकर पहुंची है. सब-इंजीनियर ने पुलिस से शिकायत की है कि कोई अदृश्य शक्ति उसे परेशान कर रही है और उसके टिफिन की सब्जी तक खत्म कर रही है. महिला सब-इंजीनियर का कहना है कि अदृश्य शक्ति उसके कपड़े, पैसे और भोजन चुरा रही है, साथ ही उसके आभूषणों का वजन भी कम हो रहा है. 

कोतवाली टीआई रत्नाकर हिंग्वे के मुताबिक बैतूल में प्रधानमंत्री सड़क योजना में कार्यरत महिला सब-इंजीनियर श्रुति झाड़े ने 02 दिसंबर को कोतवाली पुलिस को आवेदन देकर बताया कि कोई अदृश्य शक्ति उसे परेशान कर रही है. सब-इंजीनियर का आरोप है कि अदृश्य शक्ति टिफिन में रखी सब्जी भी खा लेती है. सब-इंजीनियर ने आरोप लगाया कि उसके गहनों का वजन भी पिछले कुछ दिनों से कम हो गया है और इसके अलावा उसके रुपए और कपड़े भी चोरी हो गए हैं. 

महिला सब-इंजीनियर को अदृश्य शक्ति कर रही परेशान
महिला सब-इंजीनियर को अदृश्य शक्ति कर रही परेशान

महिला को मनोचिकित्सक के पास भेजा जाएगा

महिला सब-इंजीनियर ने दावा किया कि अदृश्य शक्ति के पैर उसे दिखाई देते हैं. उन्होंने दावा किया कि ऐसा पिछले 4-5 दिनों से हो रहा है. हालांकि, पुलिस ने शिकायतकर्ता द्वारा दावा किए गए किसी भी अदृश्य बल की भूमिका से इनकार किया. पुलिस इस बात से ज्यादा हैरान है कि यह शिकायत एक ऐसी महिला ने की है जो काफी शिक्षित है और बकायदा इंजीनियरिंग के क्षेत्र में काम कर रही है. 

कोतवाली टीआई रत्नाकर हिंग्वे का कहना है कि श्रुति झाड़े को समझाया गया है कि जैसा वह बता रही हैं ऐसा कोई तथ्य अभी सामने नहीं आया है और यह उनके मन का वहम है. उसे परामर्श के लिए मनोचिकित्सक के पास भेजा जाएगा. फिलहाल महिला सब-इंजीनियर की इस अजीबोगरीब शिकायत की चर्चा हर-तरफ हो रही है.

(बैतूल से राजेश भाटिया की रिपोर्ट)