scorecardresearch

Agenda Aaj Tak : परिणीति चोपड़ा बोलीं - जब आप गलतियां करते हैं तो बहुत कुछ सीख जाते हैं

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा शनिवार को 'एजेंडा आजतक' के मंच पर जुड़ीं. उन्होंने इस कार्यक्रम में हर सवालों का बेबाकी से जवाब दिया.अपनी फिल्म से लेकर यात्रा करने के शौक के बारे में बताया.

Parineeti Chopra in Agenda Aajtak Parineeti Chopra in Agenda Aajtak
हाइलाइट्स
  • 'एजेंडा आजतक' में परिणीति ने हर सवालों का बेबाकी से दिया जवाब 

  • बोलीं - मैं बहुत ओपन माइंडेड हूं, किसी दिन बुक लिखूंगी

  • इम्तियाज़ अली संग अगली फिल्म कर रही हैं परिणीति

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा शनिवार को 'एजेंडा आजतक' के मंच पर जुड़ीं. उन्होंने इस कार्यक्रम में हर सवालों का बेबाकी से जवाब दिया.अपनी फिल्म से लेकर यात्रा करने के शौक के बारे में बताया. उन्होंने बताया कैसे यशराज फिल्म्स से जुड़ीं. सूरज बड़जात्या का फिल्म में मौका देने के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने बताया कि एक बार आदित्य चोपड़ा ने अच्छे डायरेक्टरों की लिस्ट बनाने की बात कही थी, फिर उन डायरेक्टरों की फिल्म करने को कहा था. हालांकि मैंने ऐसा नहीं किया. परिणीति ने एक सवाल के जवाब में बताया कि फिल्म में कस्ट्यूम काफी मायने रखता है. राजश्री प्रोडक्शन इसका बड़ा ख्याल रखता है. उन्होंने कहा कि जब आप बहुत गलतियां करते हैं तो बहुत कुछ सीख जाते हैं. इसके बाद गलतियों की गुंजाइश नहीं रहती है.

म्यूजिक में मेरी रुचि है पर उतना यूज नहीं हुआ 
अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कहा कि म्यूजिक में मेरी रुचि है पर उतना यूज नहीं हुआ है. उन्होंने कार्यक्रम के दौरान अपना फिल्मी डॉयलाग बोला हमारे बारे में लिखना और हमें समझना बहुत अलग बात है.  मैं बहुत ओपन माइंडेड हूं, किसी दिन बुक लिखूंगी, मेरे दिमाग में किताब लिखने को लेकर मैटर है.

ऊंचाई फिल्म की हो रही तारीफ
परिणीति की आभी हाल ही फिल्म ऊंचाई आई थी. इसमें बड़े कलाकारों के साथ उन्होंने अपने अभिनय की अमिट छाप छोड़ी. सूरज बड़जात्या इस फिल्म के डायरेक्टर थे. इम्तीयाज अली की फिल्म में अब आ रही हैं. फिल्म की कहानी के बारे में नहीं बताया, कहा अभी परिमिशन नहीं है.

मैं अच्छी कहानी और डायरेक्टर को देखती हूं
साउथ इंडस्ट्री में क्या जाएंगी ? इस पर कहा मुझे तेलगू, मलयालम से कोई मतलब  नहीं है, मैं अच्छी कहानी और डायरेक्टर को देखती हूं. ऐसा कुछ हुआ तो जरूर काम करूंगी.मैं इंग्लिश, स्पेनिश सब फिल्म देखती हूं.

Pareeniti

मैंने फेलियर देखा है 
परिणीति ने कहा, मैंने फेलियर देखा है जब अब गिर जाते हैं और इसके बाद उठते हैं तो आप फेल हो ही नहीं सकते. मैं सूफी तरह की इंसान हूं. मैं थोड़ा-थोड़ा समझने लगी हूं जिंदगी को. मैं बीती बातों के बारे में नहीं सोचती हूं. कभी भी जिंदगी में चेंज हो सकता है.

सोशल मीडिया पर फोटो डालकर भूल जाती हूं 
परिणीति ने कहा कि मैंने हमेशा एक बात कही है कि बॉडी शेमिंग को पॉजिटिव लें. मैं सोशल मीडिया पर फोटो डालकर भूल जाती हूं को लोगों ने क्या प्रतिक्रिया दी है.

मेरे घुमने पर लोग मजाक उड़ाते हैं 
मैं बहुत यात्रा करती हूं, मैं साल में दो से तीन कंट्री देखना चाहती हूं. मैं उस समय सोशल मीडिया को भूल जाती हूं. मैं कोई नियम फॉलो नहीं करती हूं. मेरे घुमने पर लोग मजाक उड़ाते हैं कि एक ट्रैवेल एंजेसी खोल लो.

मैं किसी भी प्लेटफॉर्म पर अभिनय कर सकती हूं
ओटीटी पर क्या आएंगी. इसके जवाब में कहा कि लाकडाउन के दौरान ओटीटी हमारा मसीहा था. मैं किसी भी प्लेटफॉर्म पर अभिनय कर सकती हूं. बस कहानी अच्छी होनी चाहिए.