scorecardresearch

Zomato Everyday: अब ज़ौमेटो से ऑर्डर करें होम-स्टाइल फूड सिर्फ 89 रुपए में, जानिए कैसे

Zomato ने एक नई सर्विस- Zomato Everyday शुरू की है ताकि लोगों को घर का बना ताजा खाना किफायती दामों पर परोसा जा सके.

Zomato Zomato
हाइलाइट्स
  • ज़ौमेटो ने शुरू किया Zomato Everyday

  • 89 रुपए में ऑर्डर करें खाना

ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म, ज़ोमैटो ने बुधवार को ज़ोमैटो एवरीडे लॉन्च किया. इसके जरिए ज़ौमेटो सस्ती कीमतों पर होम कुक्स का बनाया घर का ताजा खाना उपलब्ध कराया जाएगा. प्लेटफॉर्म ने कहा कि ज़ोमैटो एवरीडे वर्तमान में केवल गुरुग्राम के चुनिंदा क्षेत्रों में उपलब्ध है और उनका फ्रेश खाना केवल 89 रुपये से शुरू होता है. 

Zomato ने कहा कि फूड पार्टनर्स होम शेफ्स के साथ मिलकर पौष्टिक खाना परोसेंगे. कंपनी ने एक बयान में कहा, "बस मेनू ब्राउज़ करें, अपने माल को कस्टमाइज करें, और गर्म और स्वादिष्ट भोजन मिनटों में आपके दरवाजे पर पहुंचा दिया जाएगा."

कंपनी ने बताया बड़ा अवसर
Zomato के अनुसार, भारत जैसे बाजार में यह एक बड़ा अवसर है और वर्तमान में अपेक्षाकृत अप्रयुक्त है. ज़ोमैटो ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि हमारे फूड पार्टनर होम-शेफ के साथ सहयोग करते हैं, जो हर एक रेसिपी को प्यार से डिजाइन करते हैं ताकि आपको मिनटों में सबसे अच्छे दामों पर होम-स्टाइल, पौष्टिक भोजन परोसा जा सके. 
 
पोस्ट में आगे कहा गया कि केवल बेहतरीन सामग्री का उपयोग करके, भोजन न केवल स्वादिष्ट होता है, बल्कि हर व्यंजन उच्चतम गुणवत्ता का होता है. और ज़ोमैटो के साथ, ऑर्डर करना बहुत आसान है - बस मेनू ब्राउज़ करें, अपने खाने को कस्टमाइज करें.

ऐसे करें खाना ऑर्डर
Zomato ने अपने Q3 FY23 रिजल्ट्स में कहा था कि वह Zomato तत्काल सेवा को फिर से तैयार करने पर काम कर रहा था ताकि अपने ग्राहकों को सस्ती कीमतों पर घर-शैली के पके हुए भोजन की पेशकश पर ध्यान केंद्रित किया जा सके. जिसे Zomato Everyday कहा जा रहा है. 

ज़ोमैटो ने जनवरी में ज़ोमैटो गोल्ड नामक एक नया सदस्यता कार्यक्रम शुरू किया था. Zomato Gold का मुख्य आकर्षण 'ऑन टाइम गारंटी' है. 

ज़ोमैटो एवरीडे: ऐसे ऑनलाइन खाना ऑर्डर करें

  • अपने स्मार्टफोन में जोमैटो एप डाउनलोड करें.
  • ऐप खोलें.अब मेनू ब्राउज़ करें, एक्सप्लोर सेक्शन पर जाएं.
  • आप एवरीडे टैब के तहत दिए गए विकल्पों में से चयन कर सकते हैं.
  • अपने मील को कस्टमाइज करें.