scorecardresearch

गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने के लिए लूट की घटना का अंजाम, ऐसे की 15 लाख रुपये की लूट

लखनऊ में ऐसे आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिन्होंने गर्ल फ्रेंड के शौक पूरा करने के लिए लूट की घटना को अंजाम दिया है. इसके लिए उसने 8 महीने तक व्यापारी की रेकी की फिर लूट की घटना को अंजाम दिया.

लूट की घटना को अंजाम लूट की घटना को अंजाम
हाइलाइट्स
  • 15 लाख की लूट को अंजाम दिया

  • राजा सरकारी ऑफिस में संविदा कर्मी हैं 

लखनऊ पुलिस ने ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसने अपनी गर्लफ्रेंड के महंगे खर्च को पूरा करने के लिए 15 लाख की लूट को अंजाम दे दिया. घटना को अंजाम देने के लिए 8 महीने तक उसने पीड़ित का पीछा किया जिसके बाद लूट की घटना को अंजाम दिया गया. इस दौरान पुलिस ने 80 कैमरे चेक करने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. लखनऊ के थाना आलमबाग के पास ओवर ब्रिज पर बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से लूट कर ली थी और फरार हो गए थे. 

राजा सरकारी ऑफिस में संविदा कर्मी हैं 

लखनऊ के ज्वाइंट सीपी नीलाब्जा चौधरी के मुताबिक पकड़ा गया आरोपी राजा मिश्रा और विशाल पाल सरकारी ऑफिस में संविदा कर्मी है. उसने अपनी गर्ल फ्रेंड के महंगे खर्च पूरे करने के लिए घटना अंजाम दिया था. इसके बाद पता चला कि राजा ने चूड़ी बेचने वाले से व्यापारी के बारे में बताया कि वह हर मंगलवार को रकम लेकर जाता था. 

राजा साथ 8 महीने तक हर मंगलवार को इसका पीछा किया करता था. एक दिन उसने इस घटना को अंजाम दे दिया. इसमें 800 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज कैमरे खंगाले गए और सर्विलांस की मदद से बाइक के नंबर को ट्रेस किया गया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.