scorecardresearch

Irfan Pathan के MakeUp Artist Faiyaz Ansari की West Indies में मौत, स्विमिंग पूल में नहा रहा था फिर जो हुआ... पढ़िए

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी की मौत हो गई. फैयाज उत्तर प्रदेश के बिजनौर के रहने वाले थे. दो माह पहले ही शादी हुई थी. फैयाज इरफान के साथ वेस्टइंडीज गए थे. बता दें कि इरफान T20 विश्व कप में कमेंटेटर हैं.

Faiyaz Ansari Faiyaz Ansari

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) के मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी की वेस्टइंडीज में मौत हो गई. बिजनौर के नगीना निवासी फैयाज के परिजनों ने बताया कि वह इरफान पठान के साथ वेस्टइंडीज गए थे. बता दें कि इरफान पठान वर्तमान में T20 विश्व कप (T20 World Cup) में कमेंटेटर हैं. मौत की खबर आने के बाद उनके परिजनों का रो-रोकर  बुरा हाल है. मौत की वजह क्या रही आइए जानते हैं.

मुंबई में था अपना सैलून

फैयाज अंसारी बिजनौर के नगीना तहसील के मोहल्ला काजी सराय का रहने वाला था. जानकारी के अनुसार 22 साल पहले फैयाज मुंबई गया था और वहीं अपना सैलून खोला था. इसी बीच एक दिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान मेकअप के लिए आए और मेकअप पसंद आया तो कई बार आए. फिर उन्होंने फैयाज को अपना मेकअप आर्टिस्ट बना लिया. इसके बाद इरफान फैयाज को अपने साथ विदेश भी ले जाने लगे.

सम्बंधित ख़बरें

स्विमिंग पूल में नहाते समय गई जान

मृतक मेकप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी के चचेरे भाई मोहम्मद अहमद ने बताया कि इस समय वेस्टइंडीज- अमेरिका में आईसीसी मैच T20 वर्ल्ड कप 2024 खेला जा रहा है. टूर्नामेंट के सुपर-8 के मुकाबले वेस्टइंडीज में खेले जा रहे हैं. इरफान पठान कमेंट्री के लिए वेस्टइंडीज में ही हैं. वह अपने साथ अपने मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी को भी लेकर गए थे. उन्होंने कहा कि उन्हें वेस्टइंडीज से सूचना मिली है कि शुक्रवार की शाम को फैयाज की वेस्टइंडीज के एक होटल में स्विमिंग पूल में नहाते समय डूबने से मौत हो गई है. यह समाचार मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है. 

दो माह पहले ही हुई थी शादी

फैयाज अंसारी के भाई मोहम्मद अहमद के अनुसार फैयाज की शादी दो माह पहले ही हुई थी. और वह आठ दिन पहले ही नगीना बिजनौर से मुंबई गए थे. अचानक इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पत्नी और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उन्होंने बताया कि इरफान पठान खुद ही वेस्टइंडीज में सभी औपचारिकता पूरी करने के बाद शव को भारत लाने की की तैयारी कर रहे हैं. शव को भेजने का खर्चा इरफान ही उठा रहे हैं. शव आने के बाद परिजन दिल्ली शव लेने जाएंगे. इस प्रक्रिया में अभी तीन-चार दिन लगने की संभावना है.

(संजीव शर्मा की रिपोर्ट)