scorecardresearch

शर्मनाक! शराब पीने के लिए मां ने नहीं दिए पैसे, कलयुगी बेटे ने लाठी से पीट-पीटकर मां को मार डाला

ओडिशा के गंजाम जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आयी है. शराब पीने के लिए पैसा नहीं देने पर एक बेटे ने जन्म देने वाली अपनी मां की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्यारे बेटे सना नायक को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो
हाइलाइट्स
  • पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

  • हत्यारे बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया

ओडिशा के गंजाम जिले में हुई एक हत्या चर्चा की विषय बन गई है. घटना बहुत ही दर्दनाक है. जानकारी के मुताबिक जिले के गजापदर गांव में त्रिवेणी नायक अपने बेटे सना नायक के साथ रहती थी. सना को शराब पीने की लत थी और वह हर दिन शराब पीता था. इसे लेकर मां और बेटे के बीच दिन के ज्यादा समय कहासुनी होती रहती थी. कई बार मां ने बेटे को शराब नहीं पीने की कसम दिलाई. लेकिन दूसरे दिन वो फिर वह नशे में धुत होकर घर आता था. मां त्रिवेणी नायक बेटे की करतूत से तंग आकर बीच-बीच में वह अपनी बेटी या रिश्तेदार के घर चली जाती थी. इस बार भी त्रिवेणी बेटे द्वारा पैसा मांग कर शराब पीने की आदतों से परेशान होकर रिश्तेदार के घर चली गई थी और एक सप्ताह पहले ही अपने घर लौटी थी.

लाठी से पीट-पीटकर कर दी हत्या

बीते दिन प्रतिदिन की तरह सना नशे में धुत होकर घर पहुंचा और मां से शराब पीने के लिए पैसा मांगने लगा. मां ने शराब पीने के लिए पैसा देने से इनकार कर दिया. इस बीच मां और बेटे के बीच कहासुनी हुई, तभी सना ने पैसा नहीं देने पर मां के सिर पर लाठी से वार किया और त्रिवेणी का सिर फट गया. घायल महिला की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. अगले दिन पड़ोसियों ने त्रिवेणी के मृत शरीर को देखने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

स्थानीय पुलिस थाना को वारदात की जानकारी मिलने के बाद थाना अधिकारी प्रदीप्त कुमार दास और अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे. साथ ही घटना स्थल पर साइंटिफिक टीम भी पहुंच कर छानबीन में लग गई. पुलिस ने त्रिवेणी के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भंजनगर मेडिकल भेज दिया. साथ ही आरोपी सना नायक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है.