scorecardresearch

Rickshaw Driver Wins lottery: पंजाब के मोगा में रिक्शा चालक की चमकी किस्मत, लगी 2.5 करोड़ की लॉटरी

Rickshaw Driver Wins lottery: पंजाब के एक रिक्शा चालक की किस्मत चमक गई है. मोगा के रहने वाले गुरुदेव की 2.5 करोड़ रुपये की लॉटरी निकली है. गुरुदेव बताते हैं कि उन्हें सड़कों से प्यार है. वो सड़क किनारे के पौधों पानी भी देते हैं.

Rickshaw Driver Wins lottery Rickshaw Driver Wins lottery
हाइलाइट्स
  • 2.5 करोड़ रुपये की लॉटरी निकली है

  • लॉटरी लगने के बाद भी नहीं बदले गुरुदेव 

पंजाब के मोगा में रिक्शा चालक की जिंदगी संवर गई है. 90 साल के गुरुदेव ने अपने जीवन में मुंह मीठा तो कई मौकों पर किया होगा लेकिन इस मिठास की बात कुछ अलग है. मोगा जिले के धर्मकोट के गांव लोहगढ़ में रहने वाले गुरुदेव की ढाई करोड़़ की बैसाखी बंपर लॉटरी लगी है. इससे उनके घर में खुशी का माहौल है. उन्होंने ये कभी नहीं सोचा था कि उनकी जिंदगी में ये इतना बड़ा बदलाव आएगा. 

2.5 करोड़ रुपये की लॉटरी निकली है

गुरुदेव सिंह की वैसाखी बंपर की 2.5 करोड़ रुपये की लॉटरी निकली है. उन्होंने रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पेट पाला. गुरुदेव बताते हैं कि उन्हें सड़कों से प्यार है. वो सड़क किनारे के पौधों पानी भी देते हैं. इसके अलावा जैसे ही कोई गड्ढा दिख जाता है तो उसे भर देते हैं. चार बेटे और एक बेटी के पिता गुरदेव में सेवा भाव कूट कूट कर भरा हुआ है.

लॉटरी लगने के बाद भी नहीं बदले गुरुदेव 

उनके घरवालों की कुछ हसरतें हैं लेकिन गुरुदेव इतना पैसा आने के बावजूद आगे भी रिक्शा चलाने पर अड़े हुए हैं. लॉटरी लगने के बाद गुरदेव में कोई बदलाव नहीं आया है. इस बीच गांव वाले और उनके रिश्तेदार फूल मालाओं से उनका स्वागत करने में लगे हैं.