scorecardresearch

Mumbai Viral Auto Driver: शौक से ऑटो चलाता है मुंबई का ये रियल एस्टेट एजेंट, 2 फ्लैट का है मालिक, अन्ना के नाम से है मशहूर

Mumabi Viral Real Estate Agent: मुंबई के एक रियल एस्टेट एजेंट शौक के लिए ऑटो चलाते हैं. उनको लोग प्यार से अन्ना कहते हैं. उनके मुंबई में 2 फ्लैट हैं. इस ऑटो ड्राइवर और एक पैसेंजर की बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आरजे आलोकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. दरअसल आरजे आलोकिता ऑटो में सफर कर रही थी और ड्राइवर से बातचीत में पता चला कि वो एक रियल एस्टेट एजेंट भी है.

Mumbai Viral Auto Driver (Screenshot from video Instagrammed by @rjalokita) Mumbai Viral Auto Driver (Screenshot from video Instagrammed by @rjalokita)

कई बार ऐसा होता है कि सफर के दौरान सवारी और ड्राइवर के बीच बातचीत में दिलचस्प किस्सा सामने आ जाता है. ऐसा ही वाक्या मुंबई में हुआ, जहां एक ऑटो ड्राइवर और पैसेंजर की बातचीत में एक दिलचस्प कहानी सामने आई है. आलोकिता नाम की RJ ऑटो में सफर के दौरान ड्राइवर से बातचीत करती है. इस बातचीत में ये पता चलाता है कि ऑटो ड्राइवर एक रियल एस्टेट एजेंट है और शौक से ऑटो चलाता है. आरजे ने इंस्टाग्राम पर बातचीत का वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

शौक से ऑटो चलाते हैं चेंबूर के अन्ना-
आरजे आलोकिता ने विद्याविहार स्टेशन से ऑटो लिया. इस दौरान उनकी बातचीत ऑटो ड्राइवर से हुई तो पता चला कि वो रियल एस्टेट एजेंट का काम करते हैं और उनकी अच्छी-खासी इनकम है. मुंबई में उनके 2 फ्लैट हैं. उन्होंने बताया कि वो शौक से ऑटो चलाते हैं. वीडियो में वे बताते हैं कि लोग उनको अन्ना के नाम से जानते हैं.

RJ आलोकिता ने उनसे पूछा कि जो लोग जॉब कर रहे हैं, जॉब के साथ हॉबी फॉलो करने के लिए उनको क्या मैसेज देना चाहते हैं. इस सवाल के जवाब में ऑटो ड्राइवर ने कहा कि जो मां-बाप को समझते हैं, वो हर चीज को फॉलो करता है, मां-बाप की सुनो, हमेशा जिंदगी में तरक्की करोगे.

डैशिंग रहना बेटा-
उन्होंने आरजे आलोकित कहा कि बेटा, हमेशा डैशिंग रहो. आगे समय के साथ जिंदगी और मुश्किल होती जाती है और दूसरी बात, कभी किसी पर विश्वास मत करना, हमेशा आगे बढ़ो. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि कोई उंगली दिखाए तो हाथ तोड़ देना.

डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने देखा-
शौक से ऑटो चलाने वाले अन्ना का वीडियो वायरल हो गया है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. आरजे आलोकिता के इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 1.77 लाख लोगों ने देखा है. 13 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किया है और ऑटो ड्राइवर की तारीफ की है.

ये भी पढ़ें: