scorecardresearch

जरूरत से ज्यादा हर चीज ज़हर होती है... आनंद महिंद्रा ने बताई ऐसी परिभाषा, लोगों के दिलों पर छा गई

आनंद महिंद्रा ने जहर की परिभाषा पर एक पोस्ट शेयर किया है . इसमें एक जादूगर को दिखाया गया है. जिसमें, शमां से जहर का मतलब (meaning of poison) पूछा गया.

Anand Mahindra's new post on the definition of 'poison' is viral. Anand Mahindra's new post on the definition of 'poison' is viral.

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Mahindra Chairman Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. ट्विटर पर भी वो खूब एक्टिव रहते हैं. उनका ट्विटर अकाउंट खूब सारे कंटेट से भरा हुआ है, और आए दिन वायरल भी होता रहता है. ऐसा ही एक पोस्ट अभी वायरल हो रहा है. ये पोस्ट आनंद महिंद्रा को अपने सिग्नल वंडरबॉक्स (Signal Wonderbox) में मिला. इस पोस्ट में एक जादूगर ने मिलियन-डॉलर की बात कही है जो आपको भी जरूर देखना चाहिए.

वायरल हो रहे इस पोस्ट को आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस पोस्ट में एक जादूगर को दिखाया गया जिसमें, शमां से जहर का मतलब (meaning of poison) पूछा गया. जिस पर उन्होंने जवाब दिया, "हमें जो कुछ भी चाहिए वह जहर है. यह शक्ति, आलसीपन, भोजन, अहंकार, महत्वाकांक्षा, घमंड, डर, गुस्सा या जो कुछ भी हो सकता है." मुझे खुशी है कि यह आज सुबह मेरे #signalwonderbox में मिला. जीवन में सबसे लक्ष्य सबकुछ हासिल करना नहीं होता.

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा हमेशा ही इस तरह पोस्ट शेयर करते रहते हैं.  फिल्हाल लोग  महिंद्रा की जादूगर वाली पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं.