scorecardresearch

बिहार के अमरजीत जयकर ने सोशल मीडिया पर गाया ऐसा गीत, आ गया सोनू सूद का बुलावा, जमकर हो रहा है ट्रेंड  

बिहार के अमरजीत जयकर सोशल मीडिया लगातार Trend हो रहा है. अमरजीत हिंदी फिल्मों के गानों को गाकर सोशल मीडिया पर ठेठ बिहारी अंदाज में फिल्माते हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं.

अमरजीत अमरजीत
हाइलाइट्स
  • सोनू सूद ने अमरजीत के गाने को ट्वीट कर लिखा एक बिहारी सौ पर भारी 

  • इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर हैं लाखों फॉलोअर

बिहार में समस्तीपुर जिले पटोरी का रहने वाला अमरजीत जयकर अपनी सुरीली आवाज को लेकर रातों रात सोशल मीडिया पर स्टार बन गया है. सोनू सूद ने गाने को ट्वीट कर लिखा है कि एक बिहारी सौ पर भारी. इसके गाने को सुनकर सोनू सूद ने अमरजीत को मुंबई का बुलावा तक भेज दिया है. इसके साथ ही कई स्टार्स ने अमरजीत जयकर के गाए गाने को ट्वीट किया है. अमरजीत ने वीडियो जारी कर सोनू सूद का शुक्रिया अदा किया है. अमरजीत जयकर के द्वारा हाथ में ब्रश लेकर ‘दिल दे दिया है जान तुम्हे देंगे’ वाला गीत लाखों लोगों को लुभा रहा है. 

गाने गाकर करता था अमरजीत पोस्ट 

बता दें कि समस्तीपुर जिले से 42 किलोमीटर दूर पटोरी अनुमंडल के सुदूर गांव भहुआ में रहने वाले अमरजीत जयकर ने सोशल मीडिया पर एकाउंट बनाकर गांव में ही अपनी सुरीली आवाज में गाने को पोस्ट करना शुरू किया था. धीरे धीरे अमरजीत के फॉलोअर बढ़ने लगें. अमरजीत हमेशा गांव के परिवेश में हिंदी गानों पर अपने गीतों को फिल्माकर सोशल मीडिया एकाउंट पर डालता था. इस बीच अमरजीत ने 11 फरवरी को बॉलीवुड सिंगर एंड सारेगामा रिऐलिटी शॉ जूरी के सामने ऑनलाइन ऑडिशन भी दिया. जिसमें जूरी के सदस्यों ने भी अमरजीत के गाने के तरीकों को सराहा है. आज की तारीख में अमरजीत जयकर फिल्मी दुनिया के कई स्टार के साथ साथ सोशल मीडिया पर कई लोगों के दिलों पर छा गया है.

ठेठ बिहारी अंदाज में अमरजीत गाता है गाना 

पटोरी का रहने वाला अमरजीत हिंदी फिल्मों के गानों को गाकर सोशल मीडिया पर ठेठ बिहारी अंदाज में फिल्माता है और सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है. सिंगर अमरजीत के हर गानों के पीछे का बैकग्राउंड सुदूर देहाती वाला होता है. उसका ये अंदाज भी सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद आ रहा है. अमरजीत कभी गांव के खेत खलिहानों में तो कभी घर के अंदर, कभी छोटे छोटे बच्चों के साथ अपने बिहारी अंदाज में गाना गाते हुए नजर आता है. यही कारण है कि सिंगर अमरजीत के सोशल मीडिया एकाउंट पर आज लाखों फॉलोअर हैं.

पिता नाई का काम करते हैं 

अमरजीत जयकर के पिता नाई का काम करते आ रहे हैं. उनके पिता रोहती ठाकुर पटोरी में सैलून चलाते है. उसी कमाई से अमरजीत जयकर ने मोबाइल फोन खरीदकर अपने हुनर को लोगों तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. ऊपर वाले ने भी जयकर का साथ दिया और धीरे धीरे वो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. अमरजीत की तकदीर उस वक्त बदल गई जब उसने दिल दे दिया है जान भी तुम्हें देंगे गाने को हाथ में ब्रश लेकर बिहारी अंदाज में फिल्माया और उसे ट्वीटर अकाउंट पर डाल दिया. फिर क्या था देखते देखते रातों रात बिहारी सिंगर अमरजीत जयकर स्टार बन गया. फिल्मी दुनिया की बड़ी बड़ी हस्तियों में सोनू सूद, सोनू निगम, अभिनेत्री नीतू चंद्रा आदि ने उसके गाये इस गाने को रीट्वीट किया है. 

(जहांगीर आलम की रिपोर्ट)