scorecardresearch

अनजान शख्स के साथ डेट पर गई अरबपति की पत्नी और वसूल लिए लाखों रुपए, ये है वजह

मॉडल मैरिसोल योट्टा अपने एक फैन के साथ डेट पर गई थीं. मैरिसोल योट्टा ने बताया कि सोशल मीडिया को लेकर वह अपने पति के साथ कॉम्पीटिशन कर रही हैं. दोनों के बीच ज्यादा से ज्यादा फैन बनाने की होड़ चल रही है. दोनों ये भी देखना चाहते हैं कि एक महीने में कौन सोशल मीडिया से कितनी ज्यादा कमाई करता है.

मॉडल मैरिसोल योट्टा मॉडल मैरिसोल योट्टा
हाइलाइट्स
  • जर्मनी के अरबपति हैं बास्टियन योट्टा

  • देश छोड़कर अमेरिका में बस गए हैं योट्टा

सोचिए अगर कोई डेट प जाए , और ये डेट उसे बड़ी महंगी पड़ जाए. कुछ ऐसा ही हुआ है जर्मनी के एक  शख्स के साथ . दरअसल ये शख्स जर्मनी के एक अरबपति कारोबारी की पत्नी  के साथ डेट पर गया और अब उस शख्स पर करीब ढाई लाख रुपये चार्ज  लगा है. जर्मनी के करोड़पति  बास्टियन योट्टा (German Multi-Millionaire Bastian Yotta)  की पत्नी का नाम मैरिसोल योट्टा (Marisol Yotta) है. जो कि एक मॉडल हैं. 

Husband-Wife के बीच लगी है रेस

बता दें कि मॉडल मैरिसोल योट्टा (Model Marisol Yotta) अपने एक फैन के साथ डेट पर गई थीं. मैरिसोल योट्टा ने बताया कि  सोशल मीडिया को लेकर वह अपने पति के साथ कॉम्पीटिशन कर रही हैं. दोनों के बीच ज्यादा से ज्यादा फैन बनाने की होड़ चल रही है. दोनों ये भी देखना चाहते हैं कि एक महीने में कौन सोशल मीडिया से कितनी ज्यादा कमाई करता है.

बस इसी रेस में आगे निकलने के लिए मॉडल ने अपने एक फैन से ढाई लाख रुपये चार्ज किए और उसके साथ डेट पर गई.

बास्टियन योट्टा के बारे में. 

बास्टियन योट्टा का कारोबार अलग अलग तरह की मशीनें तैयार करने का है. इससे बास्टियन को काफी पैसा आता है और वो रॉयल लाइफ जीते हैं.  योट्टा का  इस्टां अकाउंट है. योट्टा लाइफ नाम से है. जहां वो अपनी शानदार फोटो पोस्ट करते रहते हैं.

बता दें कि जर्मनी में रहने के दौरान बास्टियन को अपनी ग्लैमरस लाइफ की वजह से दिक्कत होने लगी थी, जिसके बाद वो अमेरिका शिफ्ट हो गए.