scorecardresearch

Boss Treated Employee Like a Pest: चोट लगने के बाद कर्मचारी ने मांगी छुट्टी...बॉस का जवाब सुन आप भी कहेंगे 'खड़ूस'

बॉस (Boss) से छुट्टी (Leave) मांगना आमतौर पर आसान नहीं होता है. कई बार तो लोग बीमार होकर भी ऑफिस आने को मजबूर होते हैं क्योंकि उनका बॉस उन्हें छुट्टी नहीं देता.

पैर में चोट लगने पर कर्मचारी ने मांगी छुट्टी/Image: Pixabay पैर में चोट लगने पर कर्मचारी ने मांगी छुट्टी/Image: Pixabay
हाइलाइट्स
  • पैर में चोट लगने पर शख्स ने मांगी छुट्टी

  • बॉस ने दिया ऐसा जवाब

बॉस (Boss) से छुट्टी (Leave) मांगना आमतौर पर आसान नहीं होता है. कई बार तो लोग बीमार होकर भी ऑफिस आने को मजबूर होते हैं क्योंकि उनका बॉस उन्हें छुट्टी नहीं देता. ऐसा ही कुछ हुआ एक Reddit यूजर ने साथ. शख्स ने हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर अपना एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए बताया कि कैसे पैर में चोट लगने के कारण छुट्टी मांगने पर उसके बॉस ने उसके साथ "कीड़े-मकोड़े" जैसा व्यवहार किया. कर्मचारी और उसके बॉस के बीच हुई बातचीत इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

पैर में चोट लगने पर कर्मचारी ने मांगी छुट्टी

शख्स के मुताबिक, लिगामेंट फटने (ligament fracture) की वजह से उसने अपने बॉस से छुट्टी मांगी थी, क्योंकि ऐसी हालत में वो काम नहीं कर सकता है. शख्न ने मैसेज के जरिए बॉस को ये भी बताया कि डॉक्टर ने उसे आराम करने को कहा है. वो इसका मेडिकल सर्टिफिकेट जमा कर देगा. लेकिन बॉस ने उसकी हालत न पूछकर ये कह दिया कि आप सामान्य काम को भी वास्तव में कठिन बना रहे हैं.

Great response boss
byu/thrown-all-the-way inantiwork

 

सम्बंधित ख़बरें

लोगों ने इसे बताया शोषण

शख्स की पोस्ट पढ़ने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘बॉस कभी कर्मचारियों के बारे में नहीं सोचते.’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘उसे समझाओ कि लिगामेंट का फटना क्या होता है’. एक यूजर ने लिखा- आप सिर्फ एक कर्मचारी हैं...आपकी बीमार होने की हिम्मत कैसे हुई. कई यूजर्स इसे शोषण कह रहे हैं. एक यूजर ने सलाह देते हुए लिखा- ओह, बॉस..मुझे अपने शेड्यूल के बारे में बताने के लिए धन्यवाद...लेकिन मैं ये नौकरी छोड़ रहा हूं.