scorecardresearch

गर्लफ्रेंड की जासूसी के लिए ब्वायफ्रेंड ने अपनाई ऐसी ट्रिक, अब सलाखों के पीछे

गर्लफ्रेंड पर शक होने पर एक शख्स अजीबोगरीब ट्रिक अपनाई, बाद में इस ट्रिक की वजह से उसे जेल की हवा खानी पड़ी. पहले के अदालती आदेशों के मुताबिक, उस पर घरेलू दुर्व्यवहार के दो मामलों का आरोप लगाया गया था

बॉयफ्रेंड को हुआ शक तो गर्लफ्रेंड की जासूसी के लिए लगाई ऐसी ट्रिक बॉयफ्रेंड को हुआ शक तो गर्लफ्रेंड की जासूसी के लिए लगाई ऐसी ट्रिक
हाइलाइट्स
  • ट्रैक करने के लिए शख्स इस ऐप का करता था इस्तेमाल

  • अब है सलाखों के पीछे

रिलेशनशिप में आने के बाद कई लोगों को अपने पार्टनर पर शक होता है कि कहीं वो झूठ तो नहीं बोल रहा. इसका पता लगाने के लिए वैसे लोग तमाम तरह के उपायों को भी अपनाते हैं. लेकिन अमेरिका में एक ब्वायफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) का झूठ पकड़ने के लिए जो ट्रिक अपनाई, उसे सुन कर आप यकीन नहीं करेंगे. अमेरिका में बॉयफ्रेंड को अपनी गर्लफ्रेंड को Apple वॉच से स्टॉक के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 

तकनीक के जरिए गर्लफ्रेंड  का किया पीछा 

डब्लूएसएमवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक टेनेसी के नैशविले के रहने वाले 29 साल के लॉरेंस वेल्श ने टायर के स्पोक्स पर एप्पल वॉच फिक्स कर दी. बता दें कि  Apple वॉच की इस तकनीक का इस्तेमाल करके किसी का भी पीछा किया जा सकता है. लॉरेंस Life360 ऐप से अपनी घड़ी की लोकेशन ट्रैक कर रहा था, जिससे यह मालूम चला कि उसकी पार्टनर किस तरफ जा रही है.

इस  ऐप का करता था इस्तेमाल

रिपोर्ट के मुताबिक, लॉरेंस वेल्श और उसके  साथी ने पहले ये एक्सपेरिमेंट एक-दूसरे पर किया. इनलोगों ने इसके लिए   Life360 ऐप का इस्तेमाल किया था.  

पुलिस ने शख्स को इस तरह से धर दबोचा

गर्लफ्रेंड को इस बात का शक हुआ कि ब्वायफ्रेंड ने उसकी कार में इस तरह की कोई मशीन लगाई है. इसके बाद वो पुलिस के पास गई रिपोर्ट के मुताबिक, वेल्श ने कई बार गर्लफ्रेंड को जान से मारने की धमकी भी दी थी. पहले के अदालती आदेशों के मुताबिक, उस पर घरेलू दुर्व्यवहार के दो मामलों का आरोप लगाया गया था. इस सब के बाद  पुलिस ने  ब्वायफ्रेंड को हिरासत में ले लिया है.