scorecardresearch

इस महिला को हुआ अपने ही फोन चोर से प्यार, दो साल से कर रही डेट

Emanuela नाम की महिला को एक चोर से प्यार हो गया. ये चोर भी कोई ऐसा वैसा नहीं बल्कि उसके खुद का फोन चोरी करने वाला. इस कपल की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. दोनों की लव स्टोरी फोन चोरी होने के साथ शुरू हुई.

Brazilian woman Brazilian woman

सरहद पार की लव स्टोरी इन दिनों खूब चर्चा में है...सीमा और सचिन की लव स्टोरी पर चर्चा अभी थमी भी नहीं थी कि अंजू देश छोड़कर प्यार के लिए पाकिस्तान पहुंच गई. प्यार अंधा होता है, ये केवल कहावत ही नहीं है...कुछ लोगों ने इसे सही भी साबित किया है. लेकिन ब्राजील की इस महिला का प्यार दुनिया से जुदा है...Emanuela नाम की महिला को एक चोर से प्यार हो गया. ये चोर भी कोई ऐसा वैसा नहीं बल्कि उसके खुद का फोन चोरी करने वाला. इस कपल की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. दोनों की लव स्टोरी फोन चोरी होने के साथ शुरू हुई.

फोन चोर से हुआ प्यार

महिला एक इंटरव्यू में बताती है कि सड़क पर चलते हुए एक बार उसका फोन चोर हो गया था. वो आदमी जिसने मेरा फोन चुराया वही बाद में मेरा बॉयफ्रेंड बन गया. फोन चोर ने बताया- जब मैंने फोन पर उसकी तस्वीर देखी, तो मैंने खुद से कहा 'कितनी खूबसूरत लड़की है, और मुझे उसका फोन चुराने का पछतावा हुआ."

दो साल से कर रहे डेट

दोनों दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, "मुझे यह समझ नहीं आया कि उसने उससे उसके नंबर से कैसे बात की अगर उसके पास उसका सेल फोन था?" वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- जब लड़की का फोन उसके पास था तो उसने फोन को कैसे अनलॉक किया और उसे कॉल किया?