scorecardresearch

दुल्हन की मंडप में धांसू इंट्री, ट्रैक्टर चलाकर आई दुल्हनिया, Anand Mahindra ने दिया ये मजेदार रिएक्शन

शादी जिंदगी का एक खास लम्हा होता है जिसे यादगार बनाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते.  मध्य प्रदेश के बैतूल में भी एक दुल्हन ने अपने शादी में कुछ ऐसा किया कि अब वो इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं. आनंद महिंद्रा ने भी इसपर रिएक्शन दिया है.

दुल्हन भारती दुल्हन भारती
हाइलाइट्स
  • दुल्हन महिंद्रा स्वराज से चलाकर आई मंडप में

  • महिंद्रा कंपनी के चैयरमैन हैं आनंद महिंद्रा

कहते हैं कि शादी बार बार नहीं होती इसलिए इसे यादगार बनाने के लिए लोग तमाम तरह के उपाय करते नजर आते हैं. कोई हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेने जाता है तो कोई हेलीकॉप्टर से फूल की बारिश करवाता है. शादी को खास बनाने के लिए लोग लाखों-करोड़ों खर्च कर देते हैं. कुछ इसी तरह का दृश्य मध्य प्रदेश के बैतूल में देखने को मिला. जब एक दुल्हन को अपने शादी को खास बनाने का ख्याल आया. आमतौर पर शादी में दूल्हा घोड़ी पर बैठ कर आता है. मगर इस शादी में न घोड़ी दिखी और न ही बघ्घी. और जब दुल्हन ने धमाकेदार इंट्री ली तो सब देखते रह गए. दुल्हन का अंदाज  सोशल मीडिया पर तो जमकर वायरल हो ही रहा है अब महिंद्रा कंपनी के चैयरमैन आनंद महिन्द्रा ने भी इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है. आइए जानते हैं कि आनंद महिंद्रा ने क्या कहा है.

ट्रैक्टर चलाते हुए ली धांसू एंट्री

बैतूल में स्थित साईंखेड़ा क्षेत्र के गांव जावरा में शादी का मंडप तैयार था. बाराती और सभी रिश्तेदार भी आ चुके थे. बस अब इंतजार था तो दुल्हन का. इतने में सभी को ट्रैक्टर की आवाज सुनाई दी और ट्रैक्टर पर काला चश्मा लगाए स्टेयरिंग संभाले हुए दुल्हन ने प्रवेश किया. सभी रिश्तेदार और बाराती दुल्हन को देखते रह गए. दुल्हन भारती ने बताया कि शादी में कार और डोली से इंट्री लेने का ट्रेंड पुराना हो गया है. इसलिए उन्होंने सोचा कि वह खुद टैक्टर चलाते हुए मंडप में जाएंगी. भारती ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में ट्रैक्टर आसानी से उपलब्ध हो जाता है और वो ट्रैक्टर चलाना जानती भी हैं, इसलिए उन्होंने सोचा कि वह अब शादी के मंडप में ट्रैक्टर से ही इंट्री लेंगी. बता दें कि भारती पेशे से इंजिनियर हैं और उनके पिता कैलास ताड़गे किसान हैं.

आनंद महिंद्रा ने दिया ये रिएक्शन

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर दुल्हन भारती के वायरल वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा कि दुल्हन का नाम भारती है जो स्वराज चला रही हैं. उन्होनें आगे लिखा कि यह महिंद्रा राइज ब्रांड पर यह ठीक भी लगता है. लोग आनंद महिंद्रा के ट्विट पर अब अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और अपने ट्विटर हैंडल से नए-नए टैंलेट को प्रमोट करते रहते हैं और उनका हौसला अफजाई करते रहते हैं. कई बार उन्होंने लोगों की मदद भी की है. साल 2020 में उन्होंने बिहार के लौंगी भुईंयां नामक एक किसान को एक महिंद्रा ट्रैक्टर भेंट किया था. वहीं हाल ही में उन्होंने तमिलनाडु की इडली वाली अम्मा को घर गिफ्ट में दिया था.

( इनपूट राजेश भाटिया )