scorecardresearch

Practical Exam in Wedding Dress: जब शादी के जोड़े में प्रैक्टिकल एग्जाम देने पहुंची छात्रा, देखें वीडियो

Practical Exam in Wedding Dress: सोशल मीडिया पर एक दुल्हन की वीडियो वायरल हो रही है जो शादी के जोड़े में प्रैक्टिकल एग्जाम देने पहुंची.

Indian bride giving practical exam on wedding day (Photo: Instagram) Indian bride giving practical exam on wedding day (Photo: Instagram)
हाइलाइट्स
  • सोशल मीडिया पर एक दुल्हन की वीडियो वायरल हो रही है

  • शादी की ड्रेस और लैब कोट में पहनकर पहुंची एग्जाम देने

शादी के दिन को स्पेशल बनाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं. लेकिन अगर शादी के दिन ही आपको कोई जरूरी एग्जाम या इंटरव्यू हो तो... बहुत से लोगों को तो समझ में ही नहीं आएगा की क्या किया जाए. लेकिन आज हम आपको बता रहे हैं एक दुल्हन के बारे में जो शादी के जोड़े में ही अपनी प्रैक्टिकल एग्जाम देने लैब पहुंच गई. 

सोशल मीडिया पर एक दुल्हन की वीडियो वायरल हो रही है. अपनी शादी के जोड़े में वह लैब कोट पहनकर स्टेथोस्कोप के साथ प्रैक्टिकल परीक्षा के लिए पहुंची थी. इस दुल्हन का एक वीडियो रिकॉर्ड किया गया और ऑनलाइन पोस्ट किया गया. 

शादी के दिन एग्जाम 
इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो को कैप्शन दिया गया है- "मेडिकोज़ लाइफ. परीक्षा और शादी एक ही दिन." वीडियो में बेथानी नवजीवन कॉलेज ऑफ फिजियोथेरेपी की छात्रा श्री लक्ष्मी अनिल नाम की दुल्हन को चमकीले पीले रंग की साड़ी और गहनों में सजे हुए देखा गया. जैसे ही लक्ष्मी क्लास में आती है और दूसरों को हैलो करती है तो क्लास में हंसी गुंजने लगती है. वीडियो में एक टेक्स्ट में लिखा गया, "जब दुल्हन प्रैक्टिकल में हिस्सा लेती है."


इसी दुल्हन के एक और वीडियो में उसे परीक्षा केंद्र जाते समय पढ़ाई करते हुए देखा जा सकता है. जैसे ही वह कॉलेज पहुँचती है, उसकी एक सहेली को उसकी साड़ी के प्लीट्स को ठीक करते हुए और उसके गले में स्टेथोस्कोप लगाते हुए देखा जा सकता है. क्लिप के अंत में, दुल्हन को परीक्षा केंद्र से बाहर आते हुए, अपनी मां को गले लगाते हुए और अपने विवाह स्थल के लिए जाते हुए देखा जा सकता है. 

लोगों ने दी प्रतिक्रिया
शेयर किए जाने के बाद से, दोनों वीडियो को दो मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है. लोगों ने कमेंट में इस दुल्हन की सराहना की. किसी ने लिखा कि उसकी शादी भी एग्जाम के आसपास हुई थी. एक ने लिखा कि करियर से कोई समझौता नहीं.