scorecardresearch

दिल्ली का यह फूड जॉइंट परोसता है 10 फीट लम्बा डोसा, अकेले खाने वाले को इनाम में मिलेंगे 71 हजार रुपए

दिल्ली के उत्तम नगर में स्थित स्वामी शक्ति सागर पॉइंट अपने खास डोसे के लिए मशहूर है. इस ईटरी में एक-दो इंच का नहीं बल्कि 10 फीट का डोसा बनाया जाता है. मतलब कि आपकी लम्बाई से भी ज्यादा लंबा है यह डोसा. और इस मसाले डोसे को चटनी और सांबर के साथ सर्व किया जाता है. 

10 ft long dosa 10 ft long dosa
हाइलाइट्स
  • क्या आपने देखा है 10 फीट का डोसा

  • चैलेंज जीते तो 71000 रुपए आपके

डोसा भले ही साउथ इंडियन डिश है लेकिन उत्तर भारत में भी लोग इसे शौक से खाते हैं. इसलिए ही तो आपको दिलवालों की दिल्ली में जगह-जगह डोसा पॉइंट मिल जाएंगे. और आज हम आपको बता रहे हैं दिल्ली के उत्तम नगर में स्थित एक खास डोसा पॉइंट के बारे में. 

क्या आपने देखा है 10 फीट का डोसा: 

दरअसल उत्तम नगर में स्थित स्वामी शक्ति सागर पॉइंट अपने खास डोसे के लिए मशहूर है. इस ईटरी में एक-दो इंच का नहीं बल्कि 10 फीट का डोसा बनाया जाता है. मतलब कि आपकी लम्बाई से भी ज्यादा लंबा है यह डोसा. और इस मसाले डोसे को चटनी और सांबर के साथ सर्व किया जाता है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhawna 💫 (@delhi_tummy)

जीत सकते हैं 71000 रुपए: 

यह फ़ूड जॉइंट सिर्फ 10 फ़ीट का डोसा सर्व नहीं करता है बल्कि इसके साथ देता है एक चैलेंज. चैलेंज है कि अगर आप अकेले इस 10 फ़ीट डोसा को खाकर खत्म करते हैं तो आपको मिलेंगे 71 हजार रुपए. ‘Delhi_Tummy’ के नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट चलाने वाली फ़ूड ब्लॉगर भावना ने इस डोसे के बारे में वीडियो शेयर की है. 

देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो रही है. वीडियो में शेफ 10 फ़ीट का डोसा बना रहे हैं और साथ ही लिखा गया है- ‘10 फ़ीट डोसा, ईट एंड विन 71000 रु.’ उन्होंने इस वीडियो को कैप्शन दिया है, ‘डोसा दूसरों से: बडी, आपके पापा आये हैं.’

लोग कर रहे हैं कमेंट: 

भावना की यह वीडियो वायरल हो रही है और लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. किसी ने लिखा कि यह अद्भुत है तो किसी ने दावा किया है कि वह इसे आसानी से खा सकते हैं. तो देर किस बात की अगर आप उत्तम नगर जा रहे हैं तो यह डोसा ट्राई कर सकते हैं.