scorecardresearch

Free Subway sandwich: सबवे अपने फैंस के लिए लेकर आया धमाकेदार ऑफर, दे रहा है जिंदगी भर के लिए फ्री सैंडविच

यह पहली बार नहीं है कि सबवे फास्ट-फूड चेन ने अपने फैंस के लिए ऐसा अनोखा ऑफर लॉन्च किया है. इससे पहले भी सबवे अपने फैंस के लिए ऐसे ही ऑफर लॉन्च कर चुका है. 

Free Subway sandwich Free Subway sandwich
हाइलाइट्स
  • अपना नाम बदलकर करना होगा सबवे 

  • और विस्तार करना चाहती है सबवे कंपनी 

आपको जिंदगी भर फ्री सैंडविच खाने का मौका मिल सकता है. ये मौका और कोई नहीं बल्कि फास्ट फूड चेन-सबवे (Subway) देने जा रहा है. सबवे अपने फैंस को जीवन भर मुफ्त सैंडविच की पेशकश कर रहा है. लेकिन इसके पीछे एक शर्त है. शर्त ये है कि आपको अपना नाम बदलना होगा. जी हां, सबवे अपने सबसे बड़े फैन को ये फ्री सब्सक्रिप्शन तब ही देगा जब वे कानूनी तौर पर अपना पहला नाम सबवे में बदल देंगे. 

अपना नाम बदलकर करना होगा सबवे 

इसके लिए आपको 1 अगस्त से 4 अगस्त के बीच, SubwayNameChange.com पर जाना होगा. लेकिन अगर आप अपना नाम कानूनी तौर पर बदलने के लिए तैयार हैं तभी इस वेबसाइट पर जाइए. आप केवल तभी इस प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं. अगर कोई कानूनी रूप से अपना नाम बदलने के लिए प्रतिबद्ध हैं तो वे जीवन भर के लिए फ्री सबवे डेली हीरोज जीत सकते हैं. सबवे फ्री सैंडविच देने के लिए एक व्यक्ति को चुनेगा और विजेता बनाएगा. इतना ही नहीं कंपनी के अनुसार, विजेता को नाम बदलने के लिए जो भी कानूनी रूप से खर्चा आएगा वो भी दिया जाएगा.

पहले भी ला चुकी है ऐसे ऑफर 

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है कि कंपनी ने अपने फैंस के समर्पण का परीक्षण करने के लिए ऐसा मुफ्त ऑफर दिया है. पिछले साल, एक सुपरफैन ने जीवन भर के लिए मुफ्त सबवे के बदले में सबवे सीरीज के लोगो का एक फुट लंबा टैटू अपने शरीर पर बनवाया था. इस टैटू का आकार और आयाम पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर था. इसके लिए उस फैन को नकद पुरस्कार भी दिया गया था. 

और विस्तार करना चाहती है सबवे कंपनी 

गौरतलब है कि सबवे के 100 से अधिक देशों में लगभग 37,000 फ्रैंचाइजी हैं. आज तक, सबवे हर दिन लगभग 37,000 रेस्तरां में 100 से अधिक देशों और जगहों पर ऑर्डर पर बने सैंडविच, रैप्स, सलाद और कप्स परोसता है. इस साल की शुरुआत में कंपनी ने कहा था कि वह बिक्री की संभावना तलाश रही है. और वह ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी पहुंच बनाना चाहती है. बता दें, सबवे का स्वामित्व इसके दो संस्थापक परिवारों के पास पांच दशकों से ज्यादा समय से है. जिसके बाद 2019 में जॉन चिडसे पहले बाहरी सीईओ बने थे.