scorecardresearch

Gujarat Company gifted Cars: वाह! कंपनी हो तो ऐसी, कर्मचारियों को तोहफे में गिफ्ट कर रही है महंगी कारें

Gujarat Company Gifted Cars: अहमदाबाद की आईटी कंपनी त्रिध्या टेक ने ये कारें अपने फाउंडेशन डे के मौके पर दी हैं. कंपनी ने 13 महंगी कारें उपहार में दी हैं.

Company gifted Cars Company gifted Cars
हाइलाइट्स
  • 13 कर्मचारियों को तोहफे में दी कार

  • कर्मचारियों को मिलेगा प्रोत्साहन 

देश-दुनिया में बड़ी संख्या में कंपनियां छंटनी कर रही है. कर्मचारियों को बड़े स्तर पर निकाला जा रहा है. इसमें गूगल से लेकर फेसबुक तक सभी शामिल हैं. ऐसे में कुछ कंपनियां हैं जो कर्मचारियों की मेहनत का फल उन्हें दे रही हैं. हालांकि, कर्मचारी किसी भी कंपनी की आधारशिला होते हैं, ऐसे में उन्हें अच्छा फील करवाना भी कंपनी की ही जिम्मेदारी होती है ताकि वे अपने काम में ज्यादा ध्यान लगा सकें. इसी को देखते हुए गुजरात के अहमदाबाद की एक आईटी कंपनी ने अपने कर्मचारियों को उनकी मेहनत का फल दिया है. त्रिध्या टेक ने अपने कर्मचारियों को महंगी कारें गिफ्ट की हैं.  

13 कर्मचारियों को तोहफे में दी कार

अहमदाबाद की आईटी कंपनी त्रिध्या टेक ने ये कारें अपने स्थापना दिवस के 5 साल पूरे होने पर दी हैं. कंपनी ने कर्मचारियों की मेहनत देखते हुए उन्हें तोहफा देने का फैसला किया. त्रिध्या टेक ने अपनी कंपनी की सफलता का श्रेय कर्मचारियों को देते हुए 13 महंगी कारें उपहार में दी हैं. वीटीवी गुजराती से कंपनी के एमडी रमेश मारंड ने बात करते हुए कहा “हमारी कंपनी ने पिछले 5 साल में जो कुछ हासिल किया है वह कर्मचारियों की मेहनत का नतीजा है. 13 कर्मचारियों को उनकी कड़ी मेहनत के लिए सम्मानित किया गया है.”

कर्मचारियों को मिलेगा प्रोत्साहन 

वीटीवी गुजराती के मुताबिक, एमडी रमेश मारंड ने कहा कि यह केवल शुरुआत है. भविष्य में कर्मचारियों के लिए इस तरह की कई पहल की जाएंगी. इस तरह की पहल से कर्मचारियों को प्रोत्साहन मिलेगा और वे कंपनी के लिए बेहतर काम कर सकेंगे. ध्रुव पटेल जो कंपनी के साथ पिछले 7 साल से जुड़े हुए हैं, उन्होंने कहा, “आमतौर पर आईटी कंपनियों में कर्मचारी जब कहीं पर ज्यादा सैलरी मिलती है तो वे कंपनी बदल देते हैं. लेकिन इन कर्मचारियों ने मिसाल कायम की है. इसलिए कंपनी ने उन्हें तोहफे में कार देने की सोची.”