scorecardresearch

Diwali Gift: कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले! हरियाणा की इस कंपनी ने दिवाली पर गिफ्ट की कार, ऑफिस बॉय की भी खुली किस्मत

Haryana Company Owner Gift Tata Punch Car to Employees on Diwali: जिन कर्मचारियों को कार गिफ्ट में मिली है, उनमें एक ऑफिस बॉय भी शामिल है. मिट्स हेल्थकेयर कंपनी के मालिक का कहना है कि इन कर्मचारियों की मेहनत की वजह से ही वे आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं. 

Twelve employees were gifted cars as Diwali gifts by the Mits Healthcare pharmaceutical company. Twelve employees were gifted cars as Diwali gifts by the Mits Healthcare pharmaceutical company.
हाइलाइट्स
  • कंपनी ने कुल 12 कर्मचारियों को दी है अभी तोहफे में कार

  • शुरू से ही कंपनी के साथ जुड़े हुए हैं ये कर्मचारी

वैसे दिवाली पर कई कंपनियां अपने कर्मचारियों को तोहफे देती हैं, लेकिन हरियाणा की एक कंपनी ने ऐसा गिफ्ट दिया है कि कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले हो गई है. सभी लोग कह रहे हैं... वाह, कंपनी हो तो ऐसी. जी हां, पंचकूला की एक फार्मा कंपनी ने  अपने कर्मचारियों को दिवाली के तोहफे के रूप में कार दी है. 

किसी ने भी सपने में भी नहीं सोचा था... 
कंपनी ने अपने 12 कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट के रूप में टाटा पंच कार दी है. दिवाली का यह शानदार तोहफा पाने वालों में कपंनी का ऑफिस बॉय भी शामिल है. मिट्स हेल्थकेयर अपने 38 और कर्मचारियों को कारें पेश करने की योजना बना रही है. कुछ कर्मचारियों को तो कार चलानी तक नहीं आती. किसी ने भी सपने में भी नहीं सोचा था कि कंपनी उन्‍हें तोहफे में कार देगी. यह गिफ्ट पाकर कर्मचारी हैरान हो गए. 

गिफ्ट में कार पाने वाली एक महिला कर्मचारी ने कहा कि कंपनी ने उसे कार गिफ्ट तो कर दी है पर उसे चलानी नहीं आती. अब वह ड्राइविंग सीख रही है. टाटा पंच एक एंट्री-लेवल माइक्रो एसयूवी है, जिसे 2021 में लॉन्च किया गया था. इसकी रेंज छह लाख रुपए से शुरू होती है. एसयूवी 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है.

कर्मचारियों को कहते हैं सेलिब्रिटी 
फार्मास्युटिकल कंपनी मिट्स हेल्थकेयर के मालिक एमके भाटिया अपने कर्मचारियों को सेलिब्रिटी कहते हैं. उनका कहना है कि इन कर्मचारियों की मेहनत की वजह से ही वे आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं. शुरुआत से ही ये कर्मचारी उनके साथ हैं. ये कार उनकी इस मेहनत और समर्पण का इनाम है. उन्‍होंने कहा कि कंपनी कुछ साल पहले शुरू की थी. भाटिया ने कहा कि वे एक सपना लेकर चंडीगढ़ आए थे. 

उनके इस सपने को साकार करने में इन कर्मचारियों का सबसे बड़ा हाथ है. इसी वजह से उन्‍होंने इस दिवाली कर्मचारियों को कोई शानदार गिफ्ट देने का मन बनाया. कंपनी ने ऑफिस बॉय मोहित को भी तोहफे में कार दी है. भाटिया का कहना है कि मोहित शुरू से कंपनी के साथ हैं और पूरी मेहनत और लगन से काम करते हैं. 

हीरा व्‍यापारी महंगे तोहफे देने के लिए हैं प्रसिद्ध
सूरत की चर्चित डायमंड कंपनी श्री रामकृष्‍ण एक्‍सपोर्टर (SRK) के मालिक गोविंदभाई ढोलकिया अपने कर्मचारियों को दिवाली पर महंगे तोहफे देने के लिए मशहूर हैं. वे महंगी कारें तक गिफ्ट कर चुके हैं. पिछले साल यानी 2022 में दिवाली पर उन्‍होंने अपने कर्मचारियों को तोहफे में सोलर रूफटॉप पैनल गिफ्ट में दिया था. बता दें कि इससे पहले नीलगिरि जिले के कोटागिरी के एक चाय बागान मालिक ने दिवाली गिफ्ट के रूप में अपने कर्मचारियों को रॉयल इनफिल्ड दी है.