scorecardresearch

मनाली में फ्लाइंग रेस्टोरेंट शुरू, हवा में लेने हैं लंच-डिनर के मजे तो देने होंगे इतने रुपए

इसमें क्रेन की मदद से एक डाइनिंग टेबल को हवा में 160 फीट की ऊंचाई पर सेट किया गया है. जिसमें एक बार में एक साथ 24 लोग फ्लाई डायनिंग का लुत्फ उठा सकते हैं. एडवेंचर के शौकीन लोगों को ये फ्लाई डायनिंग खास तौर पर आकर्षित करेगा.

मनाली में फ्लाइंग रेस्टोरेंट मनाली में फ्लाइंग रेस्टोरेंट

हिमाचल प्रदेश के मनाली की खूबसूरती से हर कोई वाकिफ है. यहां देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी हजारों सैलानी घूमने आते हैं. वैसे तो मनाली में पर्यटकों के लिए खूबसूरत पहाड़, नदियां, और झरने हैं. लेकिन अब मनाली घूमने आने वाले पर्यटक यहां फ्लाइंग रेस्टोरेंट का मजा भी ले सकते हैं.  

हिमाचल प्रदेश का पहला फ्लाइंग रेस्टोरेंट 

मनाली में हिमाचल प्रदेश का पहला फ्लाइंग रेस्टोरेंट खुला है, जो आने वाले दिनों में सैलानियों के लिए आकर्षण का नया केंद्र होगा. इस बर्फीली वादी में अब जो भी मनाली घूमने आएगा वो फ्लाई डायनिंग में स्वाद के साथ-साथ रोमांच का लुत्फ भी ले सकेगा. इसमें क्रेन की मदद से एक डाइनिंग टेबल को हवा में 160 फीट की ऊंचाई पर सेट किया गया है. जिसमें एक बार में एक साथ 24 लोग फ्लाई डायनिंग का लुत्फ उठा सकते हैं. एडवेंचर के शौकीन लोगों को ये फ्लाई डायनिंग खास तौर पर आकर्षित करेगा.      

फ्लाइंग रेस्टोरेंट खाने का कितना खर्च    

सैलानियों के लिए अब हवा में तैरते रेस्टोरेंट में लंच और डिनर करने का मजा दोगुना होने वाला है. अगर आप भी इस फ्लाइंग रेस्टोरेंट में बैठकर खाने के मजे लेना चाहते हैं तो एक बार लंच या डिनर करने के लिए आपको 3 हजार 999 रुपए चुकाने पड़ेंगे. फूड, फोटोग्राफी, लाइव म्यूजिक के साथ फ्लाई डायनिंग आपको आसमान की सैर कराते हुए खाने का सुखद एहसास कराता है. ऑनलाइन बुकिंग के साथ-साथ ऑन द स्पॉट बुकिंग कराई जा सकती है. अगर आप भी स्वाद के साथ रोमांच के शौकीन हैं तो मनाली का ये फ्लाई डायनिंग रेस्टोरेंट आपका इंतज़ार कर रहा है.