scorecardresearch

Cat Lady: बिल्ली जैसी बनने के लिए महिला ने करवाए 20 बदलाव...अब दिखती है ऐसी

बिल्ली की तरह दिखने का अजीबोगरीब शौक एक रोम की रहने वाली 22 वर्षीय महिला को ऐसे चढ़ा कि उसने बॉडी में कई सारे बदलाव करा डाले. महिला का नाम चियारा डेल'एबेट है. चियारा का मानना है कि वो एक बिल्ली के रूप में बहुत बोल्ड दिखेंगी.

Cat lady Cat lady

आमतौर पर किसी व्यक्ति का सपना बड़ा घर लेने का या कार आदि कुछ खरीदने का होता है. लेकिन क्या आपने किसी की चाहत जानवर बनने की सुनी है. कुछ महीने पहले जापान के एक व्यक्ति ने मोटा पैसा खर्च करके कुत्ते जैसी दिखने वाली कॉस्ट्यूम बनवाई थी. टोको नाम का यह आदमी कुत्ते की तरह रहना चाहता था, इसलिए उसने ये कॉस्ट्यूम बनवाई.अब एक 22 साल की महिला ने बिल्ली बनने की इच्छा जताई है. इस वजह से महिला ने अपने शरीर में 20 तरह के बदलाव किए हैं.

क्यों बनना चाहती हैं कैट?
महिला का नाम चियारा डेल'एबेट (Chiara Dell'Abate) है और उसे बिल्लियां बहुत पसंद हैं. रोम में रहने वाली इस महिला ने मीडिया ड्रम वर्ल्ड को बताया, "मुझे हमेशा बिल्लियों से प्यार रहा है और मुझे लगता है कि मैं सही शारीरिक बदलाव के साथ एक कैट लेडी (Cat Lady)के रूप में वास्तव में बोल्ड और उग्र दिखूंगी." New York Post की एक रिपोर्ट के मुताबिक, चियारा टिकटॉक पर Aydin Mod नाम से अकाउंट चलाती हैं. उन्हें 11 साल की उम्र से बिल्लियों की तरह दिखने का शौक लगा औप इसके लिए उन्होंने प्रयास शुरू कर दिया. उन्होंने अपने शरीर में कई सारे मॉडिफिकेशन कराए जिसका उन्होंने वीडियो भी बनाया है. उनके यही वीडियो टिकटॉक पर खूब वायरल हुए. 

कहां क्या करवाया बदलाव?
रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने बिल्ली बनने के लिए अपने नाक और जीभ छिदवाए हैं. इसके साथ उन्होंने ऊपर वाले होंठ में 0.8 सेंटीमीटर और नीचे वाले होंठ में 1.6 सेंटीमीटर का छेद करवाया है. कुल मिलाकर चियारा की बॉडी में 72 छेद हैं. इतना ही नहीं चियारा ने ब्लेफेरोप्लास्टी (blepharoplasty) सर्जरी भी करवाई है जिसमें पलकों से एक्सेस स्किन हटाई जाती है. बिल्लियों की तरह दिखने के लिए उन्होंने अपने चेहरे और शरीर पर बहुत सारे टैटू भी बनवाए हैं. महिला ने दोनों हाथों पर सबडर्मल प्रत्यारोपण (subdermal implants)किया गया है. सबडर्मल ट्रांसप्लांट एक तरीके का सिलिकॉन इम्प्लांटेशन होता है जिसे शरीर के अंदर डाला जाता है और इससे उभार आता है. महिला के नाखून पंजे के आकार के हैं और उसके कान बिल्ली के जैसा लगने के लिए नुकीले किए गए हैं. इसके अलावा उन्होंने अपनी जीभ को भी 2 भागों में कटवाई है.

चियारा अपने इस मॉडिफिकेशन से काफी खुश नजर आईं. उन्होंने कहा, "बॉडी मॉडिफिकेशन के लिए किसी भी तरह की प्रक्रिया से गुजरना बहुत दर्दनाक होता है, लेकिन ये दर्द अस्थायी होता है और इसे सहना मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं है." चियारा कहती है, "बॉडी मॉडिफिकेशन से मैं खुद के प्रति सच्ची रहने के लिए स्वतंत्र महसूस करती हूं, फिर चाहें लोग कुछ भी सोचे मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता." चियारा के इस मॉडिफिकेशन को कई लोग पसंद कर रहे हैं. वहीं कई ने उन्हें मनोरोगी बताया.
 

ये भी पढ़ें: