scorecardresearch

दो बदमाशों ने स्कूल कैंपस में लिखे ऐसे शब्द, अब पुलिस कर रही तलाश

बेंगलुरु के एक निजी स्कूल में दो लड़कों ने शरारत की. दोनों ने स्कूल कैंपस में हर तरफ लाल रंग से सॉरी लिखा और फरार हो गए.

sorry painting sorry painting

Sorry Paint in Shantidham school: छोटे बच्चे अपनी हरकतों और शरारतों से बड़े- बुढ़ों को खूब परेशान करते हैं. लेकिन एक स्कूल में कुछ शरारती बच्चों की एक ऐसी ही  हरकत सामने आई लेकिन जब सच्चाई का पता चला तो हर कोई हैरान रह गया.  मामला बेंगलुरु के एक निजी स्कूल का है. शांतिधाम नाम के इस स्कूल में चारों तरफ लाल रंग से सॉरी लिखा हुआ है. आईये जानते हैं पूरा मामला 

सुनकदकट्टे के शांतिधाम स्कूल के एंट्री गेट और दीवारों पर सॉरी लिखा देखने के बाद स्कूल अधिकारियों का शक सबसे पहले तो स्कूल के शरारती बच्चों पर गया. अधिकारियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.  पुलिस ने स्कूल का सीसीटीवी फुटेज चेक किया, और पाया कि ये कारनामा किसी स्कूली बच्चे का नहीं बल्कि बाइक सवार दो बदमाशों का है. फिलहाल बदमाशों की पहचान नहीं हुई है. पुलिस ने बताया है कि  कर्नाटक ओपन प्लेसेस (डिफिगरेशन की रोकथाम) अधिनियम के मुताबिक इस तरह का कोई भी एक्ट एक अपराध है.

मामले की छानबीन के बाद  वेस्ट बेंगलुरु के डीसीपी डॉ. संजीव पाटिल ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में  दो बाइक सवार लोग नजर आ रहे हैं. हम दोनों की पहचान करके उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं.