scorecardresearch

Madhya Pradesh: शिवपुरी के मुरारी चायवाले लोन के 90 हजार रुपए से खरीदी गाड़ी, जश्न पर खर्च किए 50 हजार रुपए

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में मुरारी कुशवाहा नाम के एक चायवाले ने लोन लेकर 90 हजार की मोपेड खरीदी और इस गाड़ी को गाजे-बाजे के साथ घर ले गया. इस जुलूस पर उसने 50 हजार रुपए खर्च कर दिए. तेज डीजे बजाने पर पुलिस ने मुरारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की और डीजे जब्त कर लिया.

Murari Chaiwala Murari Chaiwala

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक चायवाले मोपेड खरीदने के लिए 90 हजार रुपए लोन लिया और गाड़ी को घर लाने के लिए 50 हजार रुपए खर्च कर दिए. उस चाय वाले का नाम मुरारी कुशवाहा है. मुरारी डीजे और जुलूस के साथ मोपेड को घर लाया. लेकिन पुलिस ने डीजे मालिक और मुरारी कुशवाहा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. चलिए पूरा मामला बताते हैं.

90 हजार की गाड़ी, जुलूस पर 50 हजार खर्च-
शिवपुरी के मुरारी कुशवाहा चाय की दुकान चलाते हैं और अपनी अजीबोगरीब हरकतों के लिए फेमस हैं. उन्होंने 90 हजार रुपए लोन लेकर एक मोपेड गाड़ी खरीदी और उसे घर लाने पर 50 हजार रुपए खर्च कर दिए. मुरारी ने मोपेड को घर लाने के लिए क्रेन, बग्गी और डीजे की व्यवस्था की. इसके बाद जुलूस के साथ मोपेड को घर लेकर आया. इसमें उसने 50 हजार रुपए पानी की तरह बहा दिए. जुलूस के दौरान मुरारी अपने साथियों के साथ खूब डांस किया. उसके बाद खुद बग्गी पर सवार हुआ और लूना को क्रेन से टांग कर घर लाया.

वायरल हो रहा वीडियो-
मुरारी कुशवाहा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. मुरारी के इस जुलूस को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसपर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया भी आ रही है. कुछ लोग मुरारी को गलत बता रहे हैं तो कुछ  लोग पुलिस की कार्रवाई को गलत बता रहे हैं.

सम्बंधित ख़बरें

मुरारी के जश्न में भंग-
मुरारी कुशवाहा गाजे-बाजे के साथ लूना लेकर घर पहुंचा. लेकिन यही उसके लिए मुसीबत बन गई. मुरारी ने जुलूस में तेज आवाज में डीजे बजाया. जिसकी वजह से पुलिस ने डीजे को जब्त कर लिया. इतना ही नहीं, पुलिस ने डीजे मालिक और जुलूस निकालने वाले मुरारी कुशवाहा के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कोलाहल अधिनियम के उल्लंघन को लेकर कार्रवाई की है.

पहले भी मना चुका है ऐसा जश्न-
मुरारी कुशवाहा ने पहली बार ऐसा नहीं किया. इससे पहले भी उसने इस तरह का जश्न मनाया है. करीब 2 साल पहले मुरारी 12500 रुपए का फोन खरीदकर लाया था और उस खुशी में उसने 25 हजार रुपए खर्च कर दिए थे. इस जश्न में भी मुरारी ने ढोल, डीजे और बग्गी का इंतजाम किया था.

ये भी पढ़ें: