scorecardresearch

Madhya Pradesh: ड्राइवर ने मालिक के घर से चुराए पैसे, बाद में मैसेज लिखकर बोला- 20 दिन बाद लौटा दूंगा पैसे

भोपाल में चोरी का अजब-गजब मामला सामने आया है. जिसमें चोर ने चोरी किए हुए पैसे लौटाने का वादा किया है. इससे पहले तमिलनाडु में बी इसी तरह की घटना सामने आई थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

आपने अब तक बहुत सी अजीबो-गरीब चोरी की कहानियां सुनी होंगी. लेकिन क्या कभी ये सुना है कि चोर चोरी करने के बाद ये वादा करता हो कि चुराया हुआ पैसा वो 20 दिन में लौटा देगा.

भोपाल में चोरी का अजब-गजब मामला सामने आया है. यहां ड्राइवर ने पहले तो मालिक के घर से रूपये चुराए फिर मालिक के बेटे को मोबाइल पर मैसेज भेज कर बकायदा इसकी जानकारी दी और कहा कि वो परेशान ना हो अगले 20 दिनों में वो रुपये लौटा देगा.

ड्राइवर ने की चोरी
घटना चूनाभट्टी थाना क्षेत्र की है. यहां PWD अफसर के घर हाल ही में नया ड्राइवर रखा गया था जिसका नाम दीपक है. घर के मालिक कपिल त्यागी अपनी पत्नी के साथ अमेरिका गए हुए हैं. उनका बेटा चिरायु त्यागी शनिवार को इंदौर गया हुआ था. इसी दौरान कपिल त्यागी की मां को फिजियोथेरेपी करवाने ड्राइवर दीपक डॉक्टर के क्लिनिक लेकर गया और उन्हें वहां छोड़कर वापस घर लौट आया.

सम्बंधित ख़बरें

20 दिनों में रुपये लौटाने का किया वादा
इसके बाद दीपक ने कपिल की मां को क्लिनिक से वापस लाकर घर छोड़ा और उसके बाद चला गया. थोड़ी देर बाद दीपक ने चिरायु के मोबाइल पर मैसेज किया कि मैंने घर से 60 हज़ार रुपये नगद लिए हैं. आप चिंता मत करना. मैं 20 दिनों में रुपये लौटा दूंगा. मैसेज मिलने के बाद पुलिस को इसकी शिकायत की गई.

आजतक से बात करते हुए चूनाभट्टी थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी की आखिरी लोकेशन गुना के पास ट्रेस हुई है. फिलहाल पुलिस की एक टीम आरोपी की तलाश में रवाना की है. जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होगा.  

रील बनाने का शौकीन है आरोपी
पुलिस के मुताबिक आरोपी दीपक सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहता है और रील्स बनाने का शौक़ीन है. सोशल मिडिया पर उसने कई सारी रील्स अपलोड कर रखी है.

इससे पहले तमिलनाडु में इस तरह की घटना सामने आई थी, जब एक चोर ने घर से सामान और गहने चोरी करने के बाद एक माफीनामा छोड़ा था, जिसमें लिखा था कि वो ये पैसे जल्द लौटा देगा.

-रवीश पाल सिंह की रिपोर्ट