scorecardresearch

7 इंच हाइट बढ़ाने के लिए शख्स ने खर्च कर दिए 88 लाख रुपये, दो बार ऑपरेशन से भी गुजरना पड़ा

मार्च 2023 में Sanchez ने अपना दूसरा ऑपरेशन करवाया. जोकि फीमर की लंबाई बढ़ाने के लिए करवाया गया था. दूसरे ऑपरेशन के बाद जल्द रिकवरी हुई और उनकी हाइट लगभग साढ़े तीन इंच और बढ़ गई.

Brian Sanchez Brian Sanchez
हाइलाइट्स
  • हाइट बढ़ाने के लिए खर्च किए लाखों

  • दो बार करवाया ऑपरेशन

अमेरिका के एक शख्स ने अपनी हाइट कुछ इंच बढ़ाने के लिए करीब 88 लाख रुपये खर्च कर दिए हैं. शख्स का नाम Brian Sanchez है और उसकी उम्र 33 साल है. शख्स पहले 6 फुट का था लेकिन उसे लगता था कि उसकी बॉडी के ऊपरी और निचले हिस्से में ज्यादा अंतर है. Sanchez के पैरों की लंबाई छोटी थी इसलिए उन्होंने हाइट बढ़ाने का फैसला लिया.  Sanchez US के बॉडी बिल्डर हैं. दो मुश्किल ऑपरेशंस से गुजरने के बाद उनकी हाइट 7 इंच तक बढ़ गई है.

दो ऑपरेशन के बाद बढ़ी हाइट

Sanchez कहते हैं, मैंने महसूस किया, मेरे पैर थोड़े अजीब लगते थे. मुझे नहीं पता था ये क्या है. फिर उन्होंने अपनी हाइट बढ़ाने के लिए ट्रीटमेंट लेनी शुरू कर दी. Sanchez ने 2022 में अपना ऑपरेशन करवाया. उनकी टांगों की दो हड्डियों टिबिया और फिबुला में रॉड डाली गई और उन्हें स्क्रू डालकर कर दिया गया. इससे पैरों में घाव भी बने लेकिन डॉक्टरों ने Sanchez के ऑपरेशन मं कोई दिकक्त नहीं आने दी.

7 इंच तक बढ़ी हाइट

मार्च 2023 में Sanchez ने अपना दूसरा ऑपरेशन करवाया. जोकि फीमर की लंबाई बढ़ाने के लिए करवाया गया था. दूसरे ऑपरेशन के बाद जल्द रिकवरी हुई और उनकी हाइट लगभग साढ़े तीन इंच और बढ़ गई. अच्छे से ठीक होने के बाद उनकी हाइट 6 फीट 7 इंच हो गई है. फिलहाल व्हीलचेयर-बाउंड, Sanchez बेसब्री से अपनी पूरी तरह से ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं.