scorecardresearch

Viral Video: बेड पर आराम से सो रहा था शख्स...अचानक से ऊपर चढ़ गए Python सांप

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स आराम से बेड पर सो रहा है. इसी बीच करीब पंद्रह फीट लंबा पीले रंग का पाइथन उसके ऊपर चढ़ने लगता और धीरे-धीरे ऊपर की तरउ बढ़ता है. सांप सीधा व्यक्ति के गले पर जाकर लिपट जाता है जबकि वो आराम से सोता रहता है.

Man taking nap with phythons Man taking nap with phythons
हाइलाइट्स
  • आराम से सोता रहा शख्स

  • सीधा गर्दन पर लिपट गया सांप

सोशल मीडिया एक ऐसी प्लेटफार्म है जहां पर आपको रोज कुछ न कुछ अजीबो-गरीब देखने को मिल जाता है. अक्सर आपने खतरनाक जानवरों के वीडियो भी इंटरनेट पर देखे होंगे. इनमें से कई वीडियो काफी हैरान कर देने वाले होते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है जिसमें एक इंसान बड़े से पीले रंग के सांप के साथ सोता नजर आ रहा है. इंटरनेट पर लोग इसे बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स आराम से बेड पर सो रहा है. इसी बीच करीब पंद्रह फीट लंबा पीले रंग का पाइथन उसके ऊपर चढ़ने लगता और धीरे-धीरे ऊपर की तरफ बढ़ता है. सांप सीधा व्यक्ति के गले पर जाकर लिपट जाता है जबकि वो आराम से सोता रहता है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर snakebytestv के पेज ने अपलोड किया है. इस पेज पर आमतौर पर सांप और अन्य खतरनाक जीव-जंतुओं से जुड़े वीडियो अपलोड किए जाते हैं.

लोग रह गए हैरान

वीडियो का कैप्शन है, "कभी-कभी लंबे दिन के बाद अपने फेवरेट लोगों के साथ झपकी लेना जरूरी है! मैं अकेला नहीं हो सकता." वीडियो को अब तक 1.3 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं 24,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं कुछ लोग इतने बड़े सांप देखकर घबराए हुए हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "Wow आप कैसे चिल कर सकते हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, वो आपको खाने के लिए आपका नाप ले रहा है. मुझे पता है कि आप स्टीव इरविन को जानते हैं मुझे लगता है कि उसका नाम था !! एनिमल मेन!"