scorecardresearch

Virat Kohli look alike: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं विराट के हमशक्ल, आप भी नहीं पहचान पाएंगे, देखें वीडियो

हरियाणा के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर कार्तिक शर्मा, विराट कोहली से अपनी अनोखी समानता के कारण इंटरनेट पर तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं. एक बार में कोई पहचान ही नहीं पाता है कि वह विराट नहीं कार्तिक हैं.

Virat Kohli (Photo: Instagram/@kartikkohli_18) Virat Kohli (Photo: Instagram/@kartikkohli_18)
हाइलाइट्स
  • लोग विराट समझकर खिंचाते हैं तस्वीरें

  • सोशल मीडिया पर वायरल

ऐसा माना जाता है कि दुनिया में हर किसी के सात हमशक्ल होते हैं और जब पॉपुलर हस्तियों के हमशक्लों की तस्वीरें वायरल होती हैं तो इस बातमें सच्चाई भी लगने लगती है. एशवर्या राय से लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल तक, हमने कई नामी-गिरामी लोगों के हमशक्ल देखे हैं और अब हम आपको मिलवा रहे हैं दुनियाभर में मशहूर क्रिकेट किंग विराट कोहली के हमशक्ल से. 

जी हां, हरियाणा के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर कार्तिक शर्मा, विराट कोहली से अपनी अनोखी समानता के कारण इंटरनेट पर तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं. उनकी कहानी ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे ने एक पोस्ट में शेयर की, जिसे देखकर लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि वीडियो में निराट नहीं कार्तिक हैं. 

लोग विराट समझकर खिंचाते हैं तस्वीरें 


कार्तिक ने वीडियो में बताया कि कैसे लोग अक्सर उन्हें क्रिकेटर समझ लेते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि वह अपनी लाइफ में कम से कम एक बार कोहली से मिलना चाहते हैं ताकि वह इस दिग्गज क्रिकेटर को बता सकें कि वह उनके कितने बड़े फैन हैं.

इस पोस्ट का कैप्शन है- “मुझे पता है आप क्या सोच रहे हैं, लेकिन नहीं, मैं विराट कोहली नहीं हूं! मैं कार्तिक शर्मा, हरियाणा से हूं - एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर. लेकिन हां, मैं जहां भी जाता हूँ लोग मेरी तस्वीरें खींचने के लिए उमड़ पड़ते हैं. और भले ही मैं इसमें अपना करियर नहीं बना सका, लेकिन क्रिकेट मेरा सच्चा जुनून है और विराट कोहली मेरे आदर्श हैं. उम्मीद है कि एक दिन मैं अपना सपना पूरा कर सकूंगा और उनसे मिल सकूंगा!” 

वीडियो में वह कई जगहों पर नजर आ रहे हैं और लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उमड़ रहे हैं. इस वीडियो ने इंटरनेट को आश्चर्यचकित कर दिया और कई लोगों ने कहा कि दोनों के बीच अंतर नहीं कर पा रहे हैं.