scorecardresearch

इस रेस्टोरेंट में मिनी बुलेट ट्रेन पर सर्व किया जाता है खाना...लोगों ने कहा - क्या आइडिया है?

वीडियो में देखा जा सकता है कि कस्टमर टेबल के एक साइड बैठे हैं और खाना आने का इंतजार कर रहे हैं. उनके सामने एक लंबी टेबल लगी हुई है जिस पर बुलेट ट्रेन सभी के लिए खाना लाने का काम कर रही है. जैसे ही ऑर्डर उनके पास आता है कस्टमर उठकर ट्रेन से उठकर खाना उठा लेते हैं.

Mini bullet serves food Mini bullet serves food
हाइलाइट्स
  • वीडियो को मिले 7 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज

  • मिनी बुलेट खिलाती है खाना

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे अब 7 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में एक मिनी बुलेट लोगों को खाना सर्व करती नजर आ रही है. अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि वीडियो कहां का है लेकिन इसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ जरूर खींचा है. इसको लेकर इंटरनेट दो भागों में बंट गया है. एक तरफ जहां कई लोग इस बात से खुश हैं कि अब घर के कामों के लिए भी मशीनों का सहारा लिया जा सकता है. वहीं कई लोगों को यह आइडिया पसंद नहीं आया. वीडियो को इंस्टाग्राम पर Earthlocus नाम के एक पेज ने शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कस्टमर टेबल के एक साइड बैठे हैं और खाना आने का इंतजार कर रहे हैं. उनके सामने एक लंबी टेबल लगी हुई है जिस पर बुलेट ट्रेन सभी के लिए खाना लाने का काम कर रही है. जैसे ही ऑर्डर उनके पास आता है कस्टमर उठकर ट्रेन से उठकर खाना उठा लेते हैं और खाना शुरू कर देते हैं. वीडियो का कैप्शन है, 'कौन डिनर पर चलना चाहता है?'

वैसे तो ये आइडिया कुछ अलग होने की वजह से कई लोगों को पसंद भी आ सकता है लेकिन कुछ लोग इससे खुश नहीं नजर आए. एक यूजर ने लिखा, "ईमानदारी से कहूं तो इस तरह का ऑटोमेशन मुझे परेशान करता है. इसी जगह अगर एक व्यक्ति खाना परोसता तो ज्यादा बेहतर होता.” एक अन्य यूजर ने लिखा, "इसी  वजह से नौकरियां खत्म हो रही हैं."