scorecardresearch

ये है दुनिया का सबसे महंगा अंडरवियर, बड़े-बड़े अमीर भी खरीदने से पहले 10 बार सोचेंगे

इतालवी फैशन ब्रांड मिउ मिउ का ये अंडरवियर न केवल आपके बैंक बैलेंस को बिगाड़ सकता है बल्कि इसे पहनना आपके लिए थोड़ा परेशानी भरा भी हो सकता है. आखिर फिर क्यों इस अंडरवियर की कीमत लाखों में है.

Miu Miu panties Miu Miu panties

मिउ मिउ का सेक्विन, रेशम और ऊन से बना अंडरवियर दुनिया का सबसे महंगा अंडरगारमेंट्स हो सकता है, जिसकी कीमत करीब साढ़े चार लाख है. इतालवी फैशन ब्रांड मिउ मिउ का ये अंडरवियर न केवल आपके बैंक बैलेंस को बिगाड़ सकता है बल्कि इसे पहनना आपके लिए थोड़ा परेशानी भरा भी हो सकता है. आखिर फिर क्यों इस अंडरवियर की कीमत लाखों में है.

साढ़े चार लाख में मिलेगा एक जोड़ी अंडरवियर
दुनिया की सबसे महंगी निक्कर के रूप में फेमस हो रही इसकी कीमत करीब साढ़े 4 लाख रुपये है. मिउ मिउ ने इस निक्कर की एक जोड़ी लॉन्च की है. सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है. या हो सकता है आपकी इस निक्कर की कीमत पर यकीन करने में थोड़ी मुश्किल हो लेकिन ये सच है. इस निक्कर की कीमत उतनी है जितनी एक औसत ब्रिटिश व्यक्ति एक साल में अपने खाने-पीने पर खर्च करता है. अगर आप यूके में औसत कमाते हैं, तो आपको इस निक्कर की एक जोड़ी खरीदने के लिए 7 वीक से जयादा समय तक काम करना होगा.

ऐसे लोगों के लिए हो सकते हैं सुविधाजनक
ये निक्कर रेशम-लाइनिंग वाले ऊन से बने होते हैं, लेकिन ये सेक्विन से ढके होते हैं, अगर आपको भी प्राइवेट पार्ट में खुजली करने की आदत है तो ये अंडरपैंट्स ऐसे लोगों के लिए सुविधाजनक हैं. ऊनी कपड़ों से बने होने की वजह से इसे सीधे तौर पर नहीं पहना जा सकता है. इसे कपड़ों के ऊपर से पहनने की सलाह दी जाती है क्योंकि इसके रेशों से इचिंग की समस्या हो सकती है. 

महंगे अंडरपैंट्स पहनने की फैंटसी रखने वाले लोगों के लिए बने हैं
ये अंडरपैंट्स निक्कर की तरह पहनने के लिए नहीं बने हैं. ये उन लोगों के लिए डिज़ाइन किए गए हैं जो इस तरह की अंडरपैंट्स पहनने की फैंटसी रखते हैं. गोल्डन न्यूड और रोजी पिंक शेड में इस अंडरपैंट्स की दो जोड़ियां बिकने के लिए ऑनलाइन उपलब्ध है. मिउ मिउ की 5,600 डॉलर की अंडरपैंट नाइस लॉन्ड्री के 1,400 डॉलर के बॉक्सर और गुच्ची के 4,000 डॉलर के क्रिस्टल जड़े रेशम कोर्सेट से भी महंगे हैं.


(गुड न्यूज टुडे चैनल को WhatsApp पर फॉलो करें)