scorecardresearch

इस ऑटो राइड में आपको मिलेगा फ्री पानी, बिस्किट और बहुत कुछ...अपनी सवारियों के लिए ऑटो वाले का ये इंतजाम जीत लेगा आपका दिल

नंदिनी अय्यर द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई एक पोस्ट में शख्स की दयालुता ने लोगों का ध्यान खींचा है और यह आपका दिन भी बना देगा. दरअसल एक ऑटो में ड्राइवर ने अपने यात्रियों की सुविधा के लिए बिस्कुट और पानी रखा है.

सवारियों को मुफ्त पानी की बोतल और बिस्किट देता है ये ऑटोवाला सवारियों को मुफ्त पानी की बोतल और बिस्किट देता है ये ऑटोवाला

आजकल ऑटोवाले भी अपने ऑटो में तमाम लग्जरी सुविधाएं करने लगे हैं. कोई गर्मी से बचाव के लिए उन पर पौधे लगा देता है तो कोई छोटा सा पंखा. ऐसी कई खबरें आई हैं जिनमें ऑटो ड्राइवर सवारियों के लिए फर्स्ट एड बॉक्स से लेकर किताबें तक रखते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम ऐसी तस्वीरें आती हैं जो नेकी की कहानी बयां करती हैं. ठीक इसी तरह ट्विटर पर एक पोस्ट काफी वायरल हो रही है और लोगों का दिल जीत रही है. पोस्ट मुंबई के एक ऑटो ड्राइवर के बारे में है, जो यात्रियों को मुफ्त में पानी और स्नैक्स देता है.

खाने के लिए बिस्कुट
ट्विटर यूजर नंदिनी अय्यर ने पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा, "जेस्चर मैटर्स. मुंबई का ऑटोवाला फ्री पानी दे रहा है. यह देखना बेहद संतोषजनक है. #SpreadKindness.” इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें चालक की सीट के पीछे दो छोटे रैक दिख रहे हैं. उनमें पानी की बोतल और बिस्किट के पैकेट रखे हुए हैं. रैक के पास एक नोट बताता है कि आइटम मुफ्त हैं और यात्रियों के लिए हैं. इसके साथ ही उसमें बड़े करीने से मुड़े हुए अखबार भी रखे हुए हैं. 

लोगों ने किया कमेंट
पोस्ट को एक दिन पहले ही शेयर किया गया था. ट्वीट किए जाने के बाद से इसे 90,000 के करीब व्यूज मिल चुके हैं. इसके अतिरिक्त, इसे 1800 से अधिक लाइक्स मिले हैं. लोग कमेंट के जरिए इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. "मैं ऑटो चालक की शैली पर बहुत चकित हूं. ये पोस्ट प्यारी है!" एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया. "बड़ा दिल," एक अन्य व्यक्ति ने लिखा. "हां निश्चित रूप से, हमें उसके जैसे और लोगों की आवश्यकता है," एक तीसरा  व्यक्ति ने कमेंट किया.