scorecardresearch

Pilot Pradeep Krishnan ने प्लेन में परिवार के लिए किया मार्मिक अनाउंसमेंट, मां के छलके आंसू, देखिए वीडियो

पायलट प्रदीप कृष्णन की इस वायरल वीडियो ने कई लोगों का दिल जीत लिया है. उनकी इस वीडियो को अब तक 10 लाख लोग देख चुके हैं जबकि 75 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है.

Pilot Pradeep Krishnan's video went viral in a few hours (Photo/Instagram) Pilot Pradeep Krishnan's video went viral in a few hours (Photo/Instagram)
हाइलाइट्स
  • पायलट ने परिवार के लिए किया विशेष अनाउंसमेंट

  • दादा पहली बार कर रहे प्लेन में साथ सफर

हमारे जीवन को आकार देने में सबसे बड़ी भूमिका हमारे परिवार के बड़े-बूढ़ों की होती है. हमारे माता-पिता का समर्थन और उनसे मिलने वाली परवरिश ही हमें अपने सपनों को पूरा करने की हिम्मत देती है. अब सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक पायलट अपने सपनों को पूरा करने के बाद आखिरकार उन्हें अपने माता-पिता के साथ जी पा रहा है.

पहली बार किया दादा के साथ सफर
यह वीडियो इंडिगो के पायलेट प्रदीप कृष्णन का है. चेन्नई से कोयंबटूर जाने वाली फ्लाइट के उड़ान भरने से पहले होने वाली अनाउंसमेंट में कृष्णन ने बताया कि उनका परिवार प्लेन में बैठा है.

कृष्णन ने कहा, "मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज मेरा परिवार मेरे साथ उड़ान भर रहा है. मेरे दादा, दादी और मां प्लेन की 29वीं पंक्ति में बैठे हैं. मेरे दादा पहली बार मेरे साथ उड़ान भर रहे हैं. मैं बचपन में कितनी बार उनकी टीवीएस50 (मोपेट) पर बैठा हूं, आज मेरी बारी है उन्हें अपने साथ बैठाने की."

कृष्णन की बात पूरी होने के बाद उनके दादा अपनी सीट पर खड़े हुए और सभी यात्रियों को हाथ जोड़कर नमस्कार किया. यह बातें सुनकर उनकी मां की आंखें भर आईं और वह तालियों के बीच अपने आंचल से आंसू पोंछने लगीं. 

कृष्णन ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "अपने परिवार और दोस्तों को अपने प्लेन में ले जाना हर पायलट का सपना होता है."

लोगों के दिल को छू गया कृष्णन का अंदाज
कृष्णन के ये मार्मिक शब्द कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. एक इंस्टाग्राम यूजर ने उनकी वीडियो के जवाब में लिखा, "वाह, क्या शानदार पल है. आपकी मां बेहद खुशी और गर्व महसूस कर रही हैं. और आप अद्भुत हैं, इस काम में कमाल करते रहिए. बस कभी आपकी फ्लाइट से यात्रा करने का सौभाग्य प्राप्त हो. काम का आनंद लीजिए, इसी तरह उत्साह बनाए रखिए."

एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह वह गौरव है जो हर बेटे को अपने परिवार को देना चाहिए. मेरा मानना ​​है कि मैं इस दिशा में काम कर रहा हूं."
इस वीडियो ने अदाकारा अनिता संपत का ध्यान भी अपनी ओर खींचा और उन्होंने लिखा, "उन्हें आप पर बहुत गर्व है प्रदीप. आपके दादा बहुत क्यूट हैं वैसे."
कृष्णन की इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 75 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.


 

सम्बंधित ख़बरें