scorecardresearch

Cooler equipped auto: ऑटो में कूलर लगा देख हैरान हुए लोग, इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो

Instagram पर एक वायरल वीडियो में ऑटो में लगे कूलर को देखकर लोगों को मजा आ रहा है. इंस्टाग्राम यूजर्स कई तरह के कमेंट्स करके हैरानी जाहिर कर रहे हैं.

 Punjab autorickshaw fitted with a cooler.(Instagram/@kabir_setia) Punjab autorickshaw fitted with a cooler.(Instagram/@kabir_setia)

हम में से बहुत से लोग गर्मियों में ऑटो से आने-जाने में बचते हैं, खासकर दोपहर के समय जब धूप और लू, दोनों ही बहुत ज्यादा होती हैं. लेकिन हर बार कैब बुक करना भी कोई ऑप्शन नहीं है. लेकिन अगर सभी ऑटोरिक्शा चालक पंजाब के इस ऑटोरिक्शा चालक से प्रेरणा लें तो लोगों को ऑटो से ट्रेवल करने में कोई परेशानी नहीं होगी. 

दरअसल, पंजाब के एक ऑटो की वीडियो वायरल हो रही है. इस ऑटो की खास बात है कि इसमें कूलर लगा हुआ है. इस ऑटो ड्राइवर ने यात्रियों की चुनौती को पहचाना और उनके लिए यात्रा को और अधिक आरामदायक बनाने के लिए यह जुगाड किया. 

इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर की वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KABIR SETIA (@kabir_setia)


इंस्टाग्राम यूजर कबीर सेतिया ने #salutethisguy और #coolerauto समेत कई हैशटैग के साथ इस ऑटो की वीडियो शेयर की है. यह शॉर्ट इंस्टाग्राम रील अब वायरल हो चुकी है, जिसमें एक ऑटोरिक्शा को रियर-माउंटेड कूलर के साथ देखा जा सकता है. वाहन की नंबर प्लेट के आधार पर यह पता चल सकता है कि ऑटो पंजाब का है. 

हालांकि, वीडियो काफी दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था, लेकिन अभी भी वीडियो पर व्यूज बढ़ रहे हैं. कई लोगों ने कमेंट भी किए. एक व्यक्ति ने पोस्ट किया कि अब तक क्या वह गलत ऑटो चालक को पैसे दे रहे थे. एक ने लिखा, “यह जुगाड़ भारत से बाहर नहीं जाना चाहिए.”