scorecardresearch

Man become millionaire overnight: रातोंरात चमकी इस युवक की किस्मत, Dream 11 पर 50 रुपए लगाकर जीते करोड़

राजस्थान में एक बहुत ही गरीब परिवार के बेटे ने Dream 11 एप पर टीम बनाकर एक करोड़ रुपए का इनाम जीता है. इसके बाद परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है.

Shivraj Singh with family Shivraj Singh with family
हाइलाइट्स
  • शिवराज ने DREAM 11 आई.पी.एल में 1 करोड़ रुपए जीते

  • शिवराज सिंह सिसोदिया का परिवार बहुत ही गरीब है

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में धरियावद उपखंड के मुंगाणा निवासी शिवराज सिंह सिसोदिया ने कल शाम 7:00 बजे 50 रुपए लगाकर DREAM 11 आई.पी.एल में 1 करोड़ रुपए जीते हैं. शिवराज सिंह सिसोदिया का परिवार बहुत ही गरीब है. ऐसे में, उनके लिए यह किसी लॉटरी से कम नहीं है. 

आपको बता दें कि उनके परिवार में तीन बहने हैं. जिनमें से दो की शादी हो चुकी है और एक कुंवारी हैं. वहीं, शिवराज की शादी नहीं हुई हैं. वह एक छोटी सी किराना दुकान चलाते हैं. और उनके पिता किसान हैं लेकिन बीमारी के चलते घर पर ही रहते हैं. शिवराज ने बताया कि उन्हें यकीन नहीं था कि वह कभी करोड़पति बनेंगे.  

परिवार को देंगे बेहतर जिंदगी 
शिवराज ने बताया कि अचानक रात 11:00 बजे मोबाइल पर उन्हें मैसेज आया था. रातोंरात करोड़पति बने शिवराज का कहना है कि इन रुपयों से एक अच्छी सी दुकान लगाकर वह अपने परिवार को बेहतर जिंदगी देंगे. अब सुबह से ही ग्रामीणों की भीड़ बधाई देने उनके घर पहुंच रही है. आसपास के क्षेत्र में जैसे ही खबर मिली तो लोगों ने मोबाइल पर बधाई देना शुरू किया. 

शिवराज सिंह के परिवार में खुशी की लहर है. उनके अंकल पप्पू सिंह की आंखों में आंसू छलक आए. क्योंकि उनका परिवार बहुत ही गरीब है. पप्पू सिंह सिलाई की दुकान करते हैं. शिवराज ने बीएड कर रखी हैं और नौकरी करने का भी उनका मन है.

(संजय जैन की रिपोर्ट)