scorecardresearch

Double Tragedy: ये तो हद हो गई...मोबाइल चोरी की शिकायत लेकर थाने पहुंचा युवक, वहां से बाइक भी हो गई चोरी

सुनील तोमर ने अपनी बाइक उठाई और भारी मन से मोबाइल चोरी की रिपोर्ट लिखाने पुलिस थाने पहुंचे. थाने के बाहर उन्होंने अपनी बाइक खड़ी की और अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई.

थाने के बाहर से चोरी हुई बाइक थाने के बाहर से चोरी हुई बाइक
हाइलाइट्स
  • खराब किस्मत लेकर थाने पहुंचा शख्स

  • बाइक भी हो गई चोरी

कहते हैं कि जब किस्मत खराब हो तो ऊंट पर बैठे इंसान को भी कुत्ता काट लेता है...ऐसा ही कुछ हुआ मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के रहने वाले सुनील तोमर के साथ. दरअसल सुनील तोमर पचोर के जेडी मार्केट स्थित शराब ठेके के सामने खड़े थे. इसी दौरान उनका मोबाइल फोन किसी ने जेब से निकाल लिया.

चोरी की शिकायत करने थाने पहुंचा युवक

सुनील तोमर ने अपनी बाइक उठाई और भारी मन से मोबाइल चोरी की रिपोर्ट लिखाने पुलिस थाने पहुंचे. थाने के बाहर उन्होंने अपनी बाइक खड़ी की और अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई. शिकायत लिखाकर सुनील जब बाहर आए तो उन्हें अपनी बाइक नजर नहीं आई. उन्होंने इधर उधर नजर दौड़ाई लेकिन उनकी बाइक कहीं दिखाई नहीं दी. मोबाइल चोरी की रिपोर्ट लिखाने थाने आए सुनील की बाइक भी थाने के बाहर से ही चोरी हो गई.

सम्बंधित ख़बरें

थाने के बाहर से बाइक गायब हो गई

थक-हारकर फरियादी सुनील ने अपने मोबाइल व बाइक दोनों की चोरी की शिकायत दर्ज कराई. यह घटना अप्रैल की बताई जा रही है. फरियादी सुनील का आरोप है कि पुलिस ने न तो मोबाइल और न ही बाइक को ढूंढने में कोई गंभीरता दिखाई है. उधर इस मामले में पचोर पुलिस थाना प्रभारी आकांक्षा शर्मा ने बताया कि मामला जांच में है व तलाश जारी है.

-राजगढ़ से पंकज शर्मा की रिपोर्ट