scorecardresearch

इस आदमी की हैं 8 पत्नियां, सभी एक ही घर में रहते हैं खुशी-खुशी, जानिए क्या है इनकी खुशी का राज

ओंग अपनी पत्नियों से पहली बार कब और कैसे मिले, कैसे प्यार हुआ और फिर शादी कैस हुई, ये कहानी भी बड़ी मजेदार है. उनकी पहली पत्नी का नाम नोंग स्प्राइट है. ओंग उससे एक दोस्त की शादी में मिला था.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
हाइलाइट्स
  • 8 पत्नियों के साथ खुशी-खुशी रहता है ओंग

  • ओंग की पहली पत्नी का नाम है नोंग स्प्राइट

अक्सर आपने लोगों को ये कहते सुना होगा कि आप दूसरी शादी क्यों नहीं कर लेते, जिसका जवाब कई दफा होता है कि एक ही नहीं संभल रही तो दूसरी कैसे संभालेंगे. वैसे तो कई लोग 2-3 शादियां भी कर लेते हैं, लेकिन शायद ही सभी एक साथ खुशी-खुशी रह पाते हैं, लेकिन थाईलैंड में एक ऐसा आदमी है जिसकी 1-2 नहीं बल्कि 8 पत्नियां हैं और सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि वे सभी एक ही घर में खुशी-खुशी साथ रहते हैं. 

इस शख्स का नाम ओंग डैम सोरोट है. उन्होंने इतनी शादियां की हैं कि अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा होती रहती है. ओंग डैम पेशे से टैटू आर्टिस्ट हैं. वे अपनी 8 पत्नियों के साथ एक ही घर में रहते हैं. खास बात ये है कि सभी पत्नियां उससे बहुत प्यार करती हैं और सभी आपस में बहुत मिलनसार हैं. उनके बीच कभी किसी बात को लेकर लड़ाई नहीं होती. 

बड़ी मजेदार हैं इनकी मुलाकात की कहानी 

ओंग अपनी पत्नियों से पहली बार कब और कैसे मिले, कैसे प्यार हुआ और फिर शादी कैस हुई, ये कहानी भी बड़ी मजेदार है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी पहली पत्नी का नाम नोंग स्प्राइट है. ओंग उससे एक दोस्त की शादी में मिला था और दोनों को पहली नजर में एक-दूसरे से प्यार हो गया और फिर बाद में उन्होंने शादी कर ली. 

उसी समय, ओंग पहली बार अपनी दूसरी पत्नी नोंग एल से एक बाजार में मिले, जबकि वह अपनी तीसरी पत्नी नोंग नान से एक अस्पताल में मिले. फिर वह चौथी पत्नी से इंस्टाग्राम पर, पांचवीं फेसबुक पर और छठी टिकटॉक पर मिली और यह मिलन बाद में प्यार और शादी में बदल गया. 

सभी मिलकर चलाते हैं घर खर्च 

ओंग की सातवीं पत्नी नोंग की बात करें तो वह एक बार अपनी मां के साथ मंदिर गए थे, फिर उनसे मिले और फिर बात शादी तक पहुंच गई. जब वे अपनी सात पत्नियों के साथ छुट्टियां बिताने के लिए कहीं गए थे, उसी समय उनकी आठवीं पत्नी नोंग माई से मुलाकात हुई. इस तरह उन्होंने अब तक कुल 8 शादियां की हैं. ऐसा नहीं है कि ओंग बहुत अमीर हैं, इसलिए उसकी सभी पत्नियां उसके साथ रहती हैं, लेकिन वे सभी छोटे व्यवसाय करते हैं और एक साथ रहते हैं.

ये भी पढ़ें: