scorecardresearch

चंडीगढ़ नगर निगम की तरफ से खोला गया एक रुपए सेल वाला सुपर स्टोर

चंडीगढ़ में गरीब लोगों की मदद के लिए एक सुपर स्टोर खोला गया है. यहां पर आधार कार्ड दिखाकर आप कोई भी चीज 1 रुपये में खरीद सकते हैं. एक आधार कार्ड पर आपको 5 चीजें लेने की इजाजत है.

चंडीगढ़ चंडीगढ़

चंडीगढ़ नगर निगम की तरफ से जरूरतमंद लोगों को दिवाली के शुभ अवसर पर बेहतरीन मौका दिया गया है. लोगों को घर का घरेलू सामान खरीदने में किसी प्रकार की कोई दिक्कत ना हो इसके लिए लगातार नगर निगम की तरफ से 1 रुपये सेल वाले शोरूम खोल जा रहे हैं. इसमें घरेलू सामान के अलावा बच्चों बुजुर्गों महिलाओं के कपड़े और खिलौने, क्रोकरी के अलावा इलेक्ट्रॉनिक्स सामान भी इन स्टरों पर मौजूद हैं.

चंडीगढ़ के बीच में नगर निगम की तरफ से पांचवा स्टोर खोला गया है. जरूरतमंद व्यक्ति अपना आधार कार्ड दिखाकर एक रुपये के हिसाब से एक आधार कार्ड पर पांच चीज खरीद सकते हैं.  हर एक चीज की कीमत 1 रुपये होगी. 

लोगों ने खरीदा समान
इस मौके पर चंडीगढ़ नगर निगम के मेयर और चंडीगढ़ नगर निगम की कमीशन अनिंदिता मित्रा ने चंडीगढ़ में खोले गए इस पांचवे में सुपर स्टोर का उद्घाटन किया. इसके बाद सैकड़ो की तादाद में जरूरतमंद लोगों द्वारा यहां पर दिल खोलकर खरीदारी की गई. 1 रुपये के हिसाब से लोगों ने अपना आधार कार्ड दिखाकर कपड़े, घर का सामान इलेक्ट्रॉनिक सामान, क्रोकरी का सामान दिल खोलकर खरीदा. 

कमिश्नर अनिंदिता मित्रा ने कहा कि जरूरतमंद लोगों के लिए इस प्रकार के हम स्टोर खोले जा रहे हैं. कोई भी व्यक्ति एक आधार कार्ड दिखाकर पांच चीज यहां से खरीद सकता है. उन्होंने कहा कि हमारा कलेक्शन सेंटर चंडीगढ़ 17 में खुला हुआ है.