scorecardresearch

Fast not Furious? फिल्मी अंदाज में तीन बाइकसवारों ने ट्रक से चोरी किया सामान, देखिए Viral Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में तीन लोग मध्य प्रदेश में एक चलते ट्रक से सामान चुराते नजर आ रहे हैं.

3 men on bike steal from moving truck filmy style 3 men on bike steal from moving truck filmy style
हाइलाइट्स
  • मध्य प्रदेश के देवास-शाजापुर का है वीडियो

  • पुलिस ने कहा, ऐसी घटनाएं आम

साल 2012 में अभिषेक बच्चन, विनोद खन्ना और सोनम कपूर की एक फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. नाम था 'प्लेयर्स'. फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार तो नहीं मिला था लेकिन इसका एक सीन बेहद लोकप्रिय हुआ था जिसमें हीरो की टीम एक चलती हुई ट्रेन से ढेर सारा सोना चुराकर फरार हो जाती है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको प्लेयर्स के इस सीन की याद दिलाएगा. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फिल्मी चोरी
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रही है उसमें देखा जा सकता है कि तीन बाइकसवार चलते हुए ट्रक से कुछ सामान चोरी कर रहे हैं. एक साथी को बाइक चलाने की जिम्मेदारी मिली है जबकि दो लोगों को ट्रक पर चढ़कर सामान चुराने का काम मिला है. मध्य प्रदेश की इस वीडियो में होता यह है कि आगरा-मुंबई हाइवे के देवास-शाजापुर रूट पर चल रहे एक ट्रक के पीछे बाइकसवार अपनी सवारी दौड़ा रहा है.
इसी दौरान दो लोग ट्रक पर चढ़े हुए हैं और उसपर लदे सामान का कुछ हिस्सा निकाल रहे हैं. देखते ही देखते दोनों चोर ट्रक से एक बड़ा सा डिब्बा निकालकर सड़क पर फेंक देते हैं. लेकिन इसके बाद भी उनके सामने ट्रक से उतरने की चुनौती थी.

चलते हुए ट्रक से उतरना भी दोनों के लिए मुश्किल साबित नहीं हुआ. दोनों चोर एक-एक करके ट्रक से बाइक पर उतर आए. दोनों ने यह काम इतनी आसानी से किया जैसे बचपन से यही कर रहे हों. ट्रक के आगे बढ़ने के बाद बाइक की रफ्तार कम हुई और तीनों चोरों ने लूट का माल रोड से उठाया. बाइकसवार चोरों की यह कारस्तानी पहले कैमरे पर कैद हुई. फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

वीडियो:
 

सम्बंधित ख़बरें

क्या कहती है पुलिस?
इस बीच, मध्य प्रदेश पुलिस ने कहा है कि देवास और तराना से ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं. मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के मक्सी पुलिस स्टेशन के सीनियर हाउस इंस्पेक्टर (SHO) भीम सिंह पटेल ने कहा कि उन्हें इस घटना से जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिली है. 

एसएचओ पटेल कहते हैं, "इस विशेष घटना के बहुत कम विवरण अब तक सामने आए हैं. मुझे अभी तक यह वीडियो नहीं मिला है. न ही अभी तक किसी ट्रक चालक ने ऐसी किसी घटना की सूचना दी है. जैसे ही हमें वीडियो मिलेगा, हम जांच करेंगे और उसके अनुसार कार्रवाई करेंगे."