scorecardresearch

Valentine's Day: इस खास दिन के लिए ट्राई करें ये 5 लुक्स

वैलेंटाइन डे के मौके पर आप सारा अली खान, अनन्या पांडे और कियारा आडवाणी जैसी एक्ट्रेसेस के फैशन सेंस को फॉलो कर सकते हैं. तो चलिए आज हम आपको इन एक्ट्रेसेस के कुछ लुक्स के बारे में बताएंगे जिन्हें आप Valentines Day के मौके पर ट्राई कर सकती हैं.

इस खास दिन के लिए ट्राई करें ये 5 लुक्स इस खास दिन के लिए ट्राई करें ये 5 लुक्स
हाइलाइट्स
  • सूट करें ट्राई

  • रेड ड्रेस को ना भूलें

  • पिंक भी कर सकते हैं ट्राय

Valentines Day आते ही लड़कियां डेट पर जाने के लिए अपने लुक्स का काफी ख्याल रखती हैं. ऐसे में वो ज्यादातर बॉलीवुड एक्ट्रेस के फैशन ट्रेंड को फॉलो करती हैं. सारा अली खान, अनन्या पांडे और कियारा आडवाणी जैसी एक्ट्रेसेस को उनके फैशन सेंस के लिए काफी सराहा जाता है. तो चलिए आज हम आपको इन एक्ट्रेसेस के कुछ लुक्स के बारे में बताएंगे जिन्हें आप Valentines Day के मौके पर ट्राई कर सकती हैं.

1. सूट करें ट्राई
अगर आप वैलेंटाइन डे पर खास लुक ट्राय करना चाहती हैं तो सारा अली खान का ये रेड सूट लुक ट्राय करना ना भूलें. ये लुक ट्रेंडी तो है ही साथ ही साथ काफी स्टाइलिश भी है. इसके साथ हील्स आपके लुक को परफेक्ट बना देंगी.

2. रेड ड्रेस को ना भूलें
अनन्या की ये हॉल्टर नेक वाली रेड कलर की ड्रेस आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है. इस बॉडीकॉन रेड ड्रेस के साथ स्टड इयरिंग्स और हील्स आपके लुक में चार चांद लगा देगा.

3. पिंक भी कर सकते हैं ट्राय
वेलेंटाइन डे पर ये जरूरी नहीं की रेड कलर ही पहना जाए. अनन्या का ये पिंक ऑफ शोल्डर गाउन आप भी ट्राई कर सकती हैं. ये लुक आपको सिंपल के साथ-साथ स्टाइलिश दिखने में मदद करेगा. इसके साथ आप ग्लेडिएटर और कानों में स्टड ट्राई कर सकती हैं. 

4. लौंग स्कर्ट करें ट्राई
अगर आप ड्रेसेस नहीं पहनती हैं तो या उसमें कम्फर्टेबल नहीं हैं तो लेबल रितु कुमार का ये रेड टॉप और मल्टी कलर स्कर्ट कॉम्बिनेशन ट्राई कर सकती हैं. इसके साथ आप वाइट शूज या ब्राउन कलर की सैंडल भी पहन सकती हैं.

5. ब्लैक प्रिंटेड ड्रेस करें ट्राई
आजकल मार्केट में ड्रेसेस के कई सारे ऑप्शन मौजूद हैं, जिन्हें आप भी ट्राई कर सकती हैं. कियारा की ब्लैक नेट पैटर्न ड्रेस हो या फ्लावर प्रिटेंड ड्रेस ये लुक के लिए परफेक्ट ऑप्शन साबित होगा. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)